कपड़ा मार्केट दो दिन बंद होने से व्यापारियों में आक्रोश

शहर की कपड़ा मार्केट दो दिन बंद होने से व्यापारियों में आक्रोश है। हालांकि प्रशासन ने सैनिटाइज करने के लिए दुकानों को बंद कराया था लेकिन सैनिटाइज नहीं कराया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 12 Jul 2020 09:08 AM (IST) Updated:Sun, 12 Jul 2020 09:08 AM (IST)
कपड़ा मार्केट दो दिन बंद होने से व्यापारियों में आक्रोश
कपड़ा मार्केट दो दिन बंद होने से व्यापारियों में आक्रोश

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : शहर की कपड़ा मार्केट दो दिन बंद होने से व्यापारियों में आक्रोश है। दुकानदारों का आरोप है कि प्रशासन ने सैनिटाइजेशन के लिए दुकानों को बंद कराया था, लेकिन ऐसा नहीं किया गया। शनिवार को भी दूसरे दिन कपड़ा मार्केट बंद की दुकानें बंद रहीं। मार्केट में दिनभर पुलिस मुस्तैद रही। व्यापारियों का कहना है कि कपड़ा मार्केट में एक दिन का करीब 4 से 5 करोड़ रुपये का कारोबार होता है, जो प्रभावित हो गया।

मालूम हो कि शहर की कपड़ा मार्केट में छोटी-बड़ी करीब 1500 दुकानें बनी है। यहां से पंजाब, पटियाला, चंडीगढ़, शिमला, हिमाचल के अलावा अन्य जिलों से व्यापारी खरीदारी के लिए आते हैं। हाल ही में कपड़ा मार्केट में कोरोना संक्रमित मिलने के बाद प्रशासन ने दो दिन के लिए मार्केट को बंद करा दिया है। मार्केट में लोगों के नमूने और स्क्रीनिग का काम किया जा रहा है।

--------------------------

वर्जन

शहर के बड़े साड़ी शो रूम में कोरोना संक्रमित मिल रहे हैं। प्रशासन ने 4 से 5 किमी दूर की कपड़ा मार्केट को बंद करा दिया। कपड़ा मार्केट को बंद कर व्यपारियों को परेशान किया जा रहा है।

रामरतन गर्ग, चेयरमैन, होलसेल मार्चेट एसोसिएशन, कपड़ा मार्केट

-------------------------------

प्रशासन ने कपड़ा मार्केट को सैनिटाइज करने के लिए बंद किया था, लेकिन दो दिन बीतने के बाद भी सैनिटाइजेशन नहीं किया गया। यदि प्रशासन ने रविवार को मार्केट की दुकानें नहीं खोलने दी तो धरना देंगे।

कृष्ण गंभीर, प्रधान, होलसेल मार्चेट एसोसिएशन, -----------------------------

कपड़ा मार्केट की सभी दुकानें रविवार को खुलेंगी। प्रशासन ने व्यापारियों की सुरक्षा के लिए दो दिन कपड़ा मार्केट को बंद कराया था।

गौरी मिड्डा, एसडीएम, प्रशासन

chat bot
आपका साथी