आतंकी गुट ने रेलवे स्‍टेशनों को उड़ाने की दी धमकी, पुलिस ने की सुरक्षा कड़ी

अातंकी संगठन लश्‍कर ए ताेएबा के नाम पर पत्र भेजकर अंबाला छावनी सहित चार स्‍टेशनों को बम धमाका करने की धमकी दी है।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Publish:Tue, 25 Sep 2018 04:52 PM (IST) Updated:Tue, 25 Sep 2018 04:52 PM (IST)
आतंकी गुट ने रेलवे स्‍टेशनों को उड़ाने की दी धमकी, पुलिस ने की सुरक्षा कड़ी
आतंकी गुट ने रेलवे स्‍टेशनों को उड़ाने की दी धमकी, पुलिस ने की सुरक्षा कड़ी

जेएनएन, अंबाला। आतंकी संगठन लश्‍कर ए तोएबा के नाम पर हरियाणा के कई रेलवे स्टेशन को उड़ाने की धमकी दी गई है। यहां अंबाला छावनी रेलवे स्‍टेशन के अधीक्षक को मिले एक पत्र में यह धमकी दी गई है। पत्र में कहा गया है कि अंबाला छावनी, सहारनपुर, रेवाड़ी और यमुनानगर रेलवे स्‍टेशनों को 20 अक्टूबर से 10 नवंबर के बीच बम धमाके से उड़ा दिया जाएगा। पत्र में कई धार्मिक स्‍थलों को भी उड़ाने की धमकी दी गई है।

इससे रेलवे अधिकारियों में हड़कंप मच गया। पुलिस ने रेलवे स्‍टेशनों की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। जानकारी के अनुसार, मंगलवार को दोपहर बाद 2.30 बजे अंबाला स्‍टेशन के अधीक्षक के नाम एक पत्र मिला। पत्र पढ़कर उनके होश उड़ गए। पत्र में अंबाला छावनी, सहारनपुर, यमुनानगर और रेवाड़ी रेलवे स्‍टेशनों को उड़ाने की धमकी दी गई है।

खुद को आतंकी संगठन लश्‍कर ए तोएबा का सदस्‍य बताने वाले मौलवी अब्‍बू बुखारी नामक व्‍यक्ति ने धमकी दी है कि हरियाणा में कई रेलवे स्‍टेशनों और धार्मिक स्‍थलों को 20 अक्‍टूबर से 10 नवंबर के बीच बम से उड़ दिया जाएगा। बम में अंबाला छावनी, सहारनपुर, यमुनागर रेलवे स्‍टेशनों को उड़ा दिया जाएगा। इसके साथ ही कई धार्मिक स्‍थलों को भी उड़ा दिया जाएगा।

पत्र में कहा गया है कि कुछ भी उपाय कर लो ये स्‍थान उड़ा दिए जाएंगे। जीआरपी ने इस पत्र के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। दूसरी आेर, अंबाला छावनी स्‍टेशन सहित सभी रेलवं स्‍टेशनों की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। रेलवे स्‍टेशनों पर पुलिस यात्रियों की तलाशी ले रही है।

chat bot
आपका साथी