कार का शीशा तोड़ डाक्टर का पर्स चुराया

जग्गी सिटी सेंटर में असामाजिक तत्व ने एक कार का शीशा तोड़कर महिला डाक्टर का पर्स चुरा लिया। पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। आरोपित ने महज 4 मिनट में वारदात को अंजाम दे दिया और मौके से निकल गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 19 Aug 2021 07:45 AM (IST) Updated:Thu, 19 Aug 2021 07:45 AM (IST)
कार का शीशा तोड़ डाक्टर का पर्स चुराया
कार का शीशा तोड़ डाक्टर का पर्स चुराया

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : जग्गी सिटी सेंटर में असामाजिक तत्व ने एक कार का शीशा तोड़कर महिला डाक्टर का पर्स चुरा लिया। पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। आरोपित ने महज 4 मिनट में वारदात को अंजाम दे दिया और मौके से निकल गया। खाता से राशि निकलने का मैसेज मिलने के बाद महिला चिकित्सक को घटना की जानकारी लगी। जब वह कार के पास पहुंची तो कार का शीशा टूटा हुआ था। सीसीटीवी चेक करवाया और मामले की पुलिस को शिकायत दी।

लालडू के शिव कालोनी की शिखा ने बताया कि वह डेराबस्सी में डाक्टर है। बुधवार को खरीदारी करने के लिए जग्गी सिटी सेंटर आई थी। खरीदारी के दौरान फोन पर मैसेज आया कि बैंक खाता से पहले 10 हजार रुपये निकल गए। धीरे धीरे करके 40 हजार रुपये निकल गए। मैसेज मिलते ही अपनी गाड़ी को चेक करने लौटी। कार शीशा टूटा था और कार में रखा पर्स गायब थ। पर्स में एचडीएफसी, पीएनबी, एसबीआइ बैंक का एटीएम कार्ड था। पैन कार्ड, आधार कार्ड गाड़ी की आरसी, ड्राइविग लाइसेंस गायब थे।

-------------------- लाखों का गबन करने वाला साहा पैक्स प्रबंधक बहाल

संवाद सहयोगी, साहा : साहा पैक्स प्रबंधक सुरेंद्र राणा पर लगे लाखों रुपये के गबन के आरोपों के बाद जहां उसे सस्पेंड किया गया था, वहीं उसे जांच के दौरान ही बहाल कर दिया गया है। यह कार्रवाई सहायक रजिस्ट्रार अनु कौशिक ने की थी। उधर, प्रबंधक की बहाली पर तरह तरह के सवाल उठ रहे हैं। उल्लेखनीय है कि साहा पैक्स प्रबंधक पर कर्मचारियों को नियम विरुद्ध नौकरी पर लगाने और लाखों के गबन के आरोप में सस्पेंड किया गया था। बताया जाता है कि कर्मचारियों की नौकरी पर रखने के मामले में अधिकारियों से अनुमति नहीं ली गई। इतना ही नहीं कई अन्य कार्य नियम विरुद्ध करने के आरोप भी लगे थे। सहकारी समितियां अंबाला, सहायक रजिस्ट्रार अनु कौशिक ने इा मामले में कार्रवाई करते हुए प्रबंधक को सस्पेंड कर दिया था। अब इसकी जहां अभी जांच जारी है, वहीं सुरेंद्र राणा को बहाल कर दिया गया है। अधिकारियों का कहना है जांच रिपोर्ट जल्द ही सामने आ जाएगी, जबकि सुरेंद्र को अंडर इंक्वायरी बहाल किया गया है। उनको पूरे अधिकार नहीं दिए गए हैं।

chat bot
आपका साथी