फौजी की सड़क हादसे में मौत

गांव सिबला पर एक वाहन द्वारा कार को टक्कर मार दी जिससे कार चालक कोलकाता में कार्यरत फौजी की मौत हो गई। हादसे में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 10 Feb 2021 07:15 AM (IST) Updated:Wed, 10 Feb 2021 07:15 AM (IST)
फौजी की सड़क हादसे में मौत
फौजी की सड़क हादसे में मौत

संवाद सहयोगी, बराड़ा : गांव सिबला पर एक वाहन द्वारा कार को टक्कर मार दी, जिससे कार चालक कोलकाता में कार्यरत फौजी की मौत हो गई। हादसे में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि कार चला रहा फौजी वाहन में ही फंस गया। लोगों ने बड़ी मुश्किल से उसे बाहर निकाला और मुलाना मेडिकल कालेज अस्पताल पहुंचाया। यहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जाता है कि मृतक अपनी ससुराल आया था और किसी काम से जा रहा था।

जानकारी अनुसार करनाल का गांव बरास निवासी बलविद्र सिंह दोसड़का में ससुराल आया हुआ था। मंगलवार को वह दोसड़का से बराड़ा किसी काम से आया। बलविद्र ने ससुराल से साले व पत्नी को बराड़ा बुला लिया। कुछ देर बाद वह वापस दोसड़का की ओर जाने लगा। जैसे ही बलविद्र की कार सिबला गांव के पास पहुंची तो पीछे से आ रहे किसी अज्ञात वाहन ने उसकी कार को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बलविद्र सिंह की कार सड़क किनारे गड्ढ़े में जा गिरी और बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। बलविद्र कार में बुरी तरह से फंस गया। राहगीरों ने किसी तरह उसे निकाला और मुलाना मेडिकल कालेज एवं अस्पताल पहुंचाया। यहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक बलविद्र के साले दलजीत सिंह की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मजदूरी कर लौट रहे युवक को कार की टक्कर से मौत

शहजादपुर : नेपाल मूल का निवासी विरेंद्र पासवान सायं के समय मजदूरी करके साइकिल से बेटी के साथ लौट रहा था। वापस आते समय नेशनल हाईवे पर घमौली से हांडी खेडा की तरफ हाईवे क्रास करने लगा तो तेज रफ्तार से आ रही कार ने टक्कर मार दी। इसमें बेटी संधिया गंभीर रूप से घायल हो गई जिसे इलाज के लिए अस्पताल भर्ती कराया गया। विरेंद्र को पीजीआइ रेफर कर दिया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मृतक की पत्नी ललिता देवी की शिकायत पर अज्ञात कार चालक के खिलाफ केस दर्ज जांच शुरू कर दी।

chat bot
आपका साथी