सोहाता की टीम ने ट्राफी पर जमाया कब्जा

गांव सुभरी में दो दिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट शहीद राकेश कुमार स्पोर्टस क्लब के तत्वावधान में हुआ। टूर्नामेंट में 24 टीमों ने भाग लिया। दूसरे दिन मुख्यातिथि विधायक वरुण मुलाना रहे। उन्होंने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में उभरती हुई खेल प्रतिभाओं को निखारने के लिए इस प्रकार की खेल प्रतियोगिताएं करवाना जरूरी है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 06:45 AM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 06:45 AM (IST)
सोहाता की टीम ने ट्राफी पर जमाया कब्जा
सोहाता की टीम ने ट्राफी पर जमाया कब्जा

संस, बराड़ा: गांव सुभरी में दो दिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट शहीद राकेश कुमार स्पोर्टस क्लब के तत्वावधान में हुआ। टूर्नामेंट में 24 टीमों ने भाग लिया। दूसरे दिन मुख्यातिथि विधायक वरुण मुलाना रहे। उन्होंने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में उभरती हुई खेल प्रतिभाओं को निखारने के लिए इस प्रकार की खेल प्रतियोगिताएं करवाना जरूरी है। फाइनल मैच गांव सोहाता व गांव उगाला की टीम के मध्य खेला गया। उगाला की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 94 रन बनाए और सोहाता की टीम ने केवल 2 विकेट खोकर ही लक्ष्य प्राप्त कर ट्राफी पर अपना कब्जा जमा लिया। विजेता टीम को 11000 रुपये व ट्राफी तथा उपविजेता टीम को 5100 रुपये व ट्राफी देकर सम्मानित किया गया। बेस्ट बालर, बेस्ट बैट्समैन आलराउंडर परफारमेंस के लिए दीप उगाला व गुलशन सोहाता को ट्राफी देकर देकर सम्मानित किया। इस दौरान बलराम, सनी मास्टर, संजीव मनिदर, सोहन लाल, संजीव डारिया, मनीष, नरेश पातलान, मोहित पंडित, साहिल सैनी आदि का विशेष योगदान रहा।

-------------------

सिंहपुरा की टीम ने डेहर अमली को हराया

संस, बराड़ा: सिंहपुरा टीम ने एक बार फिर सौंतली में आयोजित क्रिकेट टृूर्नामेंट की ट्राफी पर कब्जा जमाया। टीम की इस जीत के लिए नपा चेयरपर्सन पति हन्नी पाहवा व वार्ड नंबर 10 के पार्षद प्रिस ने बधाई दी। हन्नी पाहवा ने कहा कि जल्द ही टीम को स्पो‌र्ट्स किट दी जाएगी। फाइनल मैच पर सिंहपुरा बराड़ा की टीम ने डेहर अमली की टीम को 6 विकेट से हराकर कप पर कब्जा किया। सबसे अच्छा प्रदर्शन बराड़ा के सिगपुरा निवासी अमन ने किया। अमन ने 5 मैचों में16 छक्के लगाए। मौके पर अमन, हीनू, दीपू, मिटू, बाबू, बाबी, सोनू, दीपक कटारिया, अमित, साबी बसंतपुरा, रिकी आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी