एडीसी की गाड़ी पर हमला बोलने वाले छह आरोपित गिरफ्तार, बाकी अंडरग्राउंड

एडीसी की गाड़ी पर हमला बोलने वाले छह आरोपित गिरफ्तार, बाकी अंडरग्राउंड
Publish Date:Sun, 20 Sep 2020 07:20 AM (IST) Author: Jagran

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : एडीसी-कम-आरटीए सचिव प्रीति पर ओवरलोड वाहनों की जांच के दौरान जानलेवा हमला करने के मामले में सीआइए ने छह आरोपितों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों में सुभाष नगर निवासी अमृतपाल व गांव गंगहेड़ी निवासी सचिन को शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया था, जिन्हें कोर्ट में पेश करने के बाद दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है। इस मामले में मोहड़ी निवासी राजेंद्र, अंबाला शहर के दुर्गानगर निवासी दीपक, गांव गोरसिया निवासी गुरदेव व बलदेव नगर निवासी मन्नी को भी गिरफ्तार किया गया है। सीआइए इन चारों को रविवार को कोर्ट में पेश कर पूछताछ के लिए रिमांड पर लेगी। सीआइए की कार्रवाई को देखते हुए कई खनन माफिया अंडरग्राउंड हो गए हैं।

------

17 सितंबर की देर शाम हुआ था जानलेवा हमला

गौरतलब है कि 17 सितंबर की शाम एडीसी प्रीति ओवरलोड वाहनों की जांच कर रही थीं। इसी दौरान खनन माफिया ने उन पर और साथ चल रहे कर्मचारियों पर जानलेवा हमला किया था। आरोपितों ने अधिकारी की गाड़ी पर पथराव के साथ-साथ डंडे भी बरसाए थे। एडीसी जान बचाने के लिए पंजोखरा थाने पहुंचीं थीं। खनन माफिया ने सरकारी वाहन को गढ्डे में पलट दिया था। घटना कालाअम्ब से अंबाला शहर के बीच हंडेसरा के पास हुई थी। एडीसी ने पंजोखरा थाने में चार ट्रांसपोर्टरों के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा डालने, जानलेवा हमला करने, अपहरण का का मामला दर्ज कराया था।

------

वर्जन

मामले में छह आरोपितों को गिरफ्तार किया जा चुका है। दो आरोपितों को पहले ही कोर्ट में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया गया है जबकि चार आरोपितों को रविवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। पूछताछ में आरोपितों से अभी कोई रिकवरी नहीं हुई है।

-अरविद कुमार, इंस्पेक्टर, सीआइए, नारायणगढ़।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.