दुकानदारों ने थाने पहुंच जताया विरोध, पुलिस के हाथ खाली

ज्वेलर से हुई एक करोड़ रुपये से अधिक की लूट के मामले में जहा पुलिस के हाथ अभी भी खाली हैं वहीं शुक्रवार को भी ज्वेलर्स एसोसिएशन ने पुलिस से मुलाकात की।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 07:05 AM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 07:05 AM (IST)
दुकानदारों ने थाने पहुंच जताया विरोध, पुलिस के हाथ खाली
दुकानदारों ने थाने पहुंच जताया विरोध, पुलिस के हाथ खाली

संवाद सहयोगी, बराड़ा : ज्वेलर से हुई एक करोड़ रुपये से अधिक की लूट के मामले में जहा पुलिस के हाथ अभी भी खाली हैं, वहीं शुक्रवार को भी ज्वेलर्स एसोसिएशन ने पुलिस से मुलाकात की। एक बार फिर से एसोसिएशन पदाधिकारियों ने जहा बदमाशों को जल्द गिरफ्तार करने की माग की है, वहीं सुरक्षा मुहैया करवाने की भी माग भी माग की है। एसोसिएशन ने अब अन्य दुकानदारों का भी सहयोग मागा है। दूसरी ओर नगरपालिका बराड़ा भी अब बाजारो में 50 सीसीटीवी कैमरे लगाने की तैयारी में है।

उल्लेखनीय है कि बीते दिनों सुनार से हुई डकैती के मामले में पुलिस के हाथ अभी भी लूटेरों तक नहीं पहुंच सके हैं। पुलिस की ढीली कार्यप्रणाली के खिलाफ स्थानीय सुनारों ने ज्वैलर्स एसोशिएसन के बैनर तले पुलिस की ढीली कार्यप्रणाली के खिलाफ बराड़ा के मुख्य बाजार में विरोध जताया। हालाकि अब ज्वेलरों के साथ अन्य दुकानदार भी इस मुददे के बाद एकजुटता दिखा चुके है। शुक्रवार को सुनार व अन्य दुकानदार बाजार में एकत्रित हुए और पुलिस से मिले। पुलिस ने उन्हें जल्द ही अपराधियों को पकड़ जाने का भरोसा दिया।

---------------

नगरपालिका की चेयरपर्सन ने की घटना की निंदा

नपा चेयरपर्सन रिचा पाहवा ने कस्बे में हुई डकैती की वारदात की कड़े शब्दों में निंदा की है। नपा बराड़ा द्वारा भी अपने स्तर पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम करने का फैसला लिया गया है। उन्होंने कहा कि बैठक के दौरान बराड़ा के मुख्य बाजार के चौक-चौराहों पर सीसीटीवी कमरे लगाने का फैसला किया गया है। इसके तहत 50 सीसीटीवी कैमरे लगाएं जाएंगे। इसके अलावा जो लाइटें खराब पड़ी है, उन्हें चालू करने के साथ-साथ आवश्यक स्थानों पर नई स्ट्रीट लाईटें भी लगाई जाएंगी।

---------

बदमाश जल्द गिरफ्तार हों: गर्ग

हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के युवा प्रदेश प्रभारी राहुल गर्ग ने बराड़ा में गोविंद ज्वेलर्स पर बदमाशों द्वारा लगभग एक करोड़ रुपए से अधिक का सोना, चादी व नकदी की डकैती की निंदा की है। वे पीड़ित व्यापारी से मिले। युवा प्रदेश प्रभारी राहुल गर्ग ने कहा कि देश में जंगलराज कायम है।

chat bot
आपका साथी