मुलाना में एटीएम से 12 लाख रुपये चोरी का आरोपित शाकिब गिरफ्तार

एक साल पहले दोसड़का स्थित बैंक आफ बड़ौदा के एटीएम से 12 लाख रुपये चोरी करने के आरोपित शाकिब को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपित को अदालत में पेश किया गया जहां से उसका चार दिन का पुलिस रिमांड मंजूर हुआ है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 06:30 AM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 06:30 AM (IST)
मुलाना में एटीएम से 12 लाख रुपये चोरी का आरोपित शाकिब गिरफ्तार
मुलाना में एटीएम से 12 लाख रुपये चोरी का आरोपित शाकिब गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, मुलाना : एक साल पहले दोसड़का स्थित बैंक आफ बड़ौदा के एटीएम से 12 लाख रुपये चोरी करने के आरोपित शाकिब को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपित को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसका चार दिन का पुलिस रिमांड मंजूर हुआ है। उधर, इसी मामले में पांच दिन के पुलिस रिमांड पर चले रहे आरोपित शाबिर निवासी गांव गोडावली थाना बुटावड़ जिला पलवल, जिसे प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया था, भी अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेजा गया है। इस मामले में तीन आरोपित पहले ही गिरफ्तार हो चुके हैं। दोनों आरोपितों पर एटीएम तोड़ने के मामले दर्ज हैं। इस मामले की जांच सीआइए नारायणगढ़ कर रही है।

उल्लेखनीय है कि बदमाशों ने एटीएम को गैस कटर से काट दिया था। सीसीटीवी पर स्प्रे कर दिया गया था। आरोपित कार में आए थे, जबकि वारदात को अंजाम देते हुए एटीएम की चार ट्रे निकाल ली थी, जिनमें बारह लाख पांच हजार दो सौ रुपये चोरी हुए थे। इसी मामले में पुलिस ने तीन आरोपितों को पहले ही गिरफ्तार किया था। शाबिर ने पूछताछ में बताया था कि इस चोरी में शाकिब भी शामिल है। इस मामले में अभी तक चोरी गई रकम को अभी तक बरामद नहीं किया गया है। माना जा रहा है कि इस वारदात में कुछ और लोग शामिल हो सकते हैं।

वहीं पुलिस कप्तान हामिद अख्तर का कहना है कि जिले में आपराधिक गतिविधियां रोकना ही उनका एकमात्र लक्ष्य है। अपराधियों पर शिकंजा कसा जा रहा है। किसी भी मामले में संलिप्त अपराधियों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा।

chat bot
आपका साथी