चोरी की सूचना पर एसडीएम ने खुलवाया बीडी फ्लोर मिल का लॉक

बीडी फ्लोरी मिल के अंदर बने मकानों में चोरी की सूचना पर एसडीएम ने नगर परिषद के अधिकारियों को भेजकर ताला खुलवाया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Oct 2020 06:55 AM (IST) Updated:Sat, 24 Oct 2020 06:55 AM (IST)
चोरी की सूचना पर एसडीएम ने खुलवाया बीडी फ्लोर मिल का लॉक
चोरी की सूचना पर एसडीएम ने खुलवाया बीडी फ्लोर मिल का लॉक

जागरण संवाददाता, अंबाला : बीडी फ्लोरी मिल के अंदर बने मकानों में चोरी की सूचना पर एसडीएम ने नगर परिषद के अधिकारियों को भेजकर ताला खुलवाया। नगर परिषद के सचिव राजेश कुमार टीम के साथ पहुंचे और मामले की जानकारी ली। अधिकारियों का कहना है कि वीडियोग्राफी करवाई गई है। मकानों में सील लगी हुई है। कोई सामान चोरी नहीं होने की पुष्टि नहीं हो सकी है। उधर, मिल टेक केयर सोसाइटी के लोगों का कहना है कि मिल के अंदर बने मकानों मे चोरी हो गई है। यहां लगी ग्रिल, बिजली के बोर्ड, स्विच, गेट, फर्नीचर आदि सामान चोरी हुआ है। पीछे से लोगों मिल के अंदर घुस आते हैं। मेन गेट पर सील लगी है।

---------------

लीज खत्म होने पर मिल को किया गया था सील

बीडी फ्लोर को कुछ माह पहले लीज खत्म होने पर सील कर दिया गया था। लोगों ने सील लगाने को लेकर विरोध भी किया था। लेकिन पुलिस की मौजूदगी में नगर परिषद ने सील लगा दी थी। मिल में रह रहे लोगों का सामान अंदर था। 8 अगस्त को नगर परिषद ने मिल का ताला खोलकर लोगों का सामान निकलवाया था।

-----------

वर्जन

मिल के टेक केयर सोसायटी के लोगों ने एसडीएम को पत्र लिखा था कि मिल में बने मकानों का सामान चोरी हो गया है। मौके पर वीडियोग्राफी कराई गई। लेकिन चोरी की कोई घटना सामने नहीं आई है। बाद में मिल का ताला लगाकर सील लगा दी गई।

राजेश कुमार, सचिव, नगर परिषद

chat bot
आपका साथी