रिटायर्ड नायब तहसीलदार एक दिन के पुलिस रिमांड पर

थाना अंबाला कैंट पुलिस ने रिश्वत के आरोप में गिरफ्तार किए गए रिटायर्ड तहसीलदार बोधराज को अदालत में पेश किया जहां से उसे एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है। आरोपित से पुलिस ने रिश्वत में लिए रुपये बरामद करने हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 06:38 AM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 06:38 AM (IST)
रिटायर्ड नायब तहसीलदार एक दिन के पुलिस रिमांड पर
रिटायर्ड नायब तहसीलदार एक दिन के पुलिस रिमांड पर

जागरण संवाददाता, अंबाला : थाना अंबाला कैंट पुलिस ने रिश्वत के आरोप में गिरफ्तार किए गए रिटायर्ड तहसीलदार बोधराज को अदालत में पेश किया, जहां से उसे एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है। आरोपित से पुलिस ने रिश्वत में लिए रुपये बरामद करने हैं। कैंट थाना पुलिस को दी शिकायत में ओंकार नाथ परुथी ने शिकायत दी थी कि जमीन इंतकाल करने की एवज में नायब तहसीलदार बोधराज ने उनसे पांच लाख रुपये की रिश्वत मांगी थी। इसी पर एक लाख रुपये दे दिए थे। इसकी शिकायत प्रदेश के गृह मंत्री अनिल विज को दी थी, जिसके बाद बोधराज पर मामला दर्ज किया गया था। बोधराज ने जमानत के लिए अदालत की शरण ली, लेकिन राहत नहीं मिली। पुलिस ने बोधराज को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित से रिमांड के दौरान रिश्वत में ली गई एक लाख रुपये की रकम बरामद करनी है।

-------------

अवैध शराब फैक्ट्री का दसवां आरोपित पांच दिन के रिमांड पर

साहा : थाना साहा पुलिस ने अवैध शराब फैक्ट्री के मामले में दसवें आरोपित प्रदीप कुमार निवासी गांव मथाना, कुरुक्षेत्र को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसका पांच दिन का रिमांड मंजूर हुआ है। यह कार्रवाई थाना प्रभारी बलकार सिंह की अगुवाई में की गई। इस मामले में संलिप्त 9 आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। उल्लेखनीय है कि 23 मई 2021 को थाना साहा पुलिस दल को सूचना मिली थी कि साहा शहजादपुर रोड नजदीक कमला आयल फैक्ट्री के पास एक चारदीवारी बनी हुई है, जिसमें कुछ कमरे बने हुए हैं। इसके मेन गेट के पास एक कोठी बनी हुई है। कोठी के कमरों में नकली देसी शराब बनाकर बेचने का कारोबार किया जाता है। इसी पर पुलिस ने आबकारी विभाग के अधिकारियों के साथ मिलकर कार्रवाई करते हुए भारी मात्रा में शराब बरामद की थी।

chat bot
आपका साथी