पति की प्रताड़ना के बाद रिश्तेदार साथ ले आया और उसने भी धोखा दिया

पति की प्रताड़ना का शिकार हुई विवाहिता को रिश्तेदार ने खर्च देने व शादी करने का सपना दिखाकर शारीरिक संबंध बनाए। फिर बाद में धोखा दे दिया। यही नहीं आरोपित युवक ने मारपीट कर उसे घर से भी बाहर निकाल दिया। जब उसने अपनी सहेली के घर में शरण ली तो युवक वहां भी पहुंच गया और मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 07 Jul 2021 06:00 AM (IST) Updated:Wed, 07 Jul 2021 06:00 AM (IST)
पति की प्रताड़ना के बाद रिश्तेदार साथ ले आया और उसने भी धोखा दिया
पति की प्रताड़ना के बाद रिश्तेदार साथ ले आया और उसने भी धोखा दिया

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : पति की प्रताड़ना का शिकार हुई विवाहिता को रिश्तेदार ने खर्च देने व शादी करने का सपना दिखाकर शारीरिक संबंध बनाए। फिर बाद में धोखा दे दिया। यही नहीं आरोपित युवक ने मारपीट कर उसे घर से भी बाहर निकाल दिया। जब उसने अपनी सहेली के घर में शरण ली तो युवक वहां भी पहुंच गया और मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। परेशान होने के बाद विवाहिता ने सदर थाना पुलिस का दरवाजा खटखटाया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित विशाल, मेहरचंद, लक्ष्मी दया रानी के खिलाफ केस दर्ज कर तफ्तीश आरंभ कर दी है।

---------- मारपीट कर पति ने घर से निकाला

शिकायत में पीड़िता ने बताया कि उसकी शादी एक युवक के साथ 2016 में शादी हुई थी। इस शादी से दो साल को बेटा है। पति नशे का आदी और मारपीट करता था। इसी दौरान उसकी पति के रिश्तेदार विशाल से मुलाकात हुई। तब विशाल ने कहा अगर तुम्हारा पति तंग करता है तो वह उसे अपने साथ रख सकता है तथा सारा खर्च भी देगा। एक दिन पति ने विवाहिता से मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया।

---------- शारीरिक शोषण कर दिया धोखा

पीड़िता के मुताबिक आरोपित विशाल अपने साथ बहन के घर ले गया। यहां वह आठ माह रही। इस दौरान विशाल उसे खर्च देता रहा। यहीं पर विशाल ने उसकी मर्जी के खिलाफ शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद विशाल ने उसे आश्वासन दिया वह उसे अपने पास रखेगा और उसके पति से तलाक दिलवाकर शादी कर लेगा। इस तरह वह कुछ-कुछ दिन बाद आकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाकर चला जाता था। अब जब उसने शादी करने की बात कही तो आरोपित टाल मटोल करने लगा और खर्च देना भी बंद कर दिया। युवक ने भी मारपीट कर उसे अपने घर से निकाल दिया और जान से मारने की धमकी दी।

--------- महिला की तरफ से शिकायत मिलने के बाद आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर तफ्तीश आरंभ कर दी गई। तफ्तीश में जो भी सामने आएगा कड़ी कार्रवाई की जाएगी

-सुरेश कुमार, एसएचओ, सदर थाना शहर।

chat bot
आपका साथी