ंअंबाला तहसील का सर्वर ठप होने से नहीं हुई रजिस्ट्री

अंबाला कैंट तहसील कार्यालय परिसर में वीरवार को लोग रजिस्ट्री आदि करवाने के लिए घंटों इंतजार करते रहे लेकिन सर्वर ही ठप रहा। दोपहर बाद तक इंतजार किया लेकिन जब काम शुरू नहीं हुआ तो लोग मायूस होकर लौट गए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 06:15 AM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 06:15 AM (IST)
ंअंबाला तहसील का सर्वर ठप होने से नहीं हुई रजिस्ट्री
ंअंबाला तहसील का सर्वर ठप होने से नहीं हुई रजिस्ट्री

जागरण संवाददाता, अंबाला : अंबाला कैंट तहसील कार्यालय परिसर में वीरवार को लोग रजिस्ट्री आदि करवाने के लिए घंटों इंतजार करते रहे, लेकिन सर्वर ही ठप रहा। दोपहर बाद तक इंतजार किया, लेकिन जब काम शुरू नहीं हुआ तो लोग मायूस होकर लौट गए। कई लोग तो काउंटर पर ही खड़े रहे, लेकिन राहत नहीं मिल पाई। लोगों का कहना है कि यह स्थिति कई बार झेल चुके हैं, लेकिन स्थिति में कोई सुधार नहीं आ रहा है। लोग सुबह ही अपने काम से तहसील कार्यालय आ गए, लेकिन यहां पर आकर पता चला कि कंप्यूटर ही नहीं चल रहे हैं।

उल्लेखनीय है की रजिस्ट्री के अप्वाइंटमेंट लेना पड़ता है, जिसके बाद वे जमीन की रजिस्ट्री के लिए कार्यालय आते हैं। कुछ ने तो बताया कि दो तीन दिनों से लगातार आ रहे हैं। अब उनका कार्य कब होगा, पता नहीं, लेकिन लोग परेशान हो रहे हैं।

------------- तहसील कार्यालय में रोजाना ही दिक्कत रहती है। लोगों को भी इंतजार करना पड़ता है कि काम शुरू हो वे अपनी रजिस्ट्री आदि कार्य निपटाएं। एक दो दिन सही रहने के बाद हालात बिगड़ जाते हैं।

- राजीव अरोड़ा, शाहपुर

------------ कई दिनों से आ रहे हैं, लेकिन यहां पर काम ही पूरा नहीं हो पा रहा है। कंप्यूटर के सर्वर में खराबी की बात कही जाती है। अब इंतजार कर रहे हैं कि कंप्यूटर चले और उनका काम पूरा हो।

- संजीव कुमार, अंबाला शहर

------------ मुझे जमीन की रजिस्ट्री करवानी है, लेकिन यहां पर इंतजार करने के बाद लौटना पड़ता है। आज भी इंतजार कर रहे हैं, लेकिन कंप्यूटर नहीं चलने की बात कर रहे हैं। अब देखते हैं कि कितनी देर इंतजार करना होगा।

- सुरेंद्र कौर, बब्याल

------------ तहसील में तो अक्सर यही स्थिति रहती है। लेकिन इसका स्थायी समाधान नहीं हो पा रहा है। अब इंतजार कर रहा हूं कि सर्वर चले ताकि काम करवाया जा सके।

- विशाल, बब्याल

chat bot
आपका साथी