पढि़ए अंबाला की आपराधिक गतिविधियों की खबरें

नेशनल हाईवे 72 (नारायणगढ़-कालाअंब रोड) पर तेज रफ्तार कार की चपेट में आने पर एक्टिवा सवार 35 वर्षीय युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 07:15 AM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 07:15 AM (IST)
पढि़ए अंबाला की आपराधिक गतिविधियों की खबरें
पढि़ए अंबाला की आपराधिक गतिविधियों की खबरें

सड़क हादसे में युवक घायल, रेफर

संस नारायणगढ़ : नेशनल हाईवे 72 (नारायणगढ़-कालाअंब रोड) पर तेज रफ्तार कार की चपेट में आने पर एक्टिवा सवार 35 वर्षीय युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जांच अधिकारी मोहनलाल के अनुसार घायल मोहित निवासी वार्ड 3 सरगोधा कलोनी ने पुलिस में शिकायत देकर आरोप लगाया कि वह 5 जून को अपनी एक्टिवा से नारायणगढ़ घर आ रहा था। गांव डेरा के पास कार ने टक्कर मार दी, जिससे वह घायल हो गया।

-----------------

बिजली मीटर तोड़ने वाला काबू

संस, बराड़ा : स्थानीय थाने में दर्ज विद्युत मीटर क्षतिग्रस्त करने के मामले में आरोपित रणजीत सिंह निवासी गांव अकालगढ़ को पुलिस ने गिरफ्तार किया। आरोपित को वीरवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा। इस संबंध में शिकायतकर्ता हरभजन सिंह ने 01 मई 2021 को शिकायत दर्ज करवाई थी कि 28 अप्रैल 2021 को आरोपित रणजीत सिंह ने उसके रिश्तेदार सुखदेव सिंह का बिजली मीटर क्षतिग्रस्त कर दिया है।

----------------

आरोपित महिला जांच में हुई शामिल

संस, बराड़ा : स्थानीय थाने में दर्ज आत्महत्या के लिए मजबूर करने के मामले में पुलिस ने आरोपित महिला को शामिल जांच किया है। शिकायतकर्ता सुशील कुमार निवासी गांव उगाला ने 27 मई 2021 को शिकायत दर्ज कराई थी कि आरोपित राजेश, बंटी, प्रवीण, गोलू व दो आरोपित महिलाओं ने उसके पुत्र वरुण को आत्महत्या के लिए मजबूर किया। 27 मई को उसके पुत्र ने फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली।

---------------

शराब तस्करी के दो मामलों में आरोपित गिरफ्तार

संस, मुलाना : मुलाना थाना पुलिस ने शराब तस्करी के मामले में आरोपित दर्शन लाल निवासी गांव सिबला को 24 बोतल देसी शराब सहित गिरफ्तार किया है। एक अन्य मामले में थाना अंबाला शहर के क्षेत्र इन्द्रपुरी कालोनी के पास से शराब की तस्करी के मामले में पुलिस ने आरोपित हरविन्द्र सिंह निवासी खन्ना पैलेस नजदीक रणपुरा मुहल्ला अंबाला शहर को 10 बोतल देसी शराब के साथ गिरफ्तार किया।

chat bot
आपका साथी