पढि़ए अंबाला जिले की अपराध की खबरें

अंबाला शहर थाना में दर्ज मारपीट के मामले में पुलिस ने कार्यवाही करते हुए दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। इसके बाद दोनों आरोपितों को अदालत में पेश किया गया। मामले में तीन आरोपितों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 08:18 AM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 08:18 AM (IST)
पढि़ए अंबाला जिले की अपराध की खबरें
पढि़ए अंबाला जिले की अपराध की खबरें

मारपीट के मामले में दो और आरोपित गिरफ्तार

जासं, अंबाला शहर : अंबाला शहर थाना में दर्ज मारपीट के मामले में पुलिस ने कार्यवाही करते हुए दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। इसके बाद दोनों आरोपितों को अदालत में पेश किया गया। मामले में तीन आरोपितों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। शिकायतकर्ता रेलवे रोड के अरुण ने 26 मार्च को अंबाला शहर थाना में शिकायत दर्ज करवाई थी। जिसमें बताया था कि 24 मार्च को पेट्रोल पंप रोड के पास आरोपित धीरज, बावा, अंकुश, मन्नी, मिट्ठु उर्फ नाटा व छोटू ने उसे मारपीट कर चाकू से घायल कर दिया और जान से मारने की धमकी दी।

------- मारपीट के मामले में एक और आरोपित गिरफ्तार

जासं, अंबाला शहर : मारपीट के दर्ज मामले में पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार किया है। सर्कुलर रोड के राजेश कुमार ने 6 अप्रैल को अंबाला शहर थाना में शिकायत दर्ज करवाई थी। जिसमें बताया कि 4 अप्रैल को वाइन शॉप रेलवे रोड के पास आरोपित जींद हाउस के धीरज, बावा, हसंराज व आकाश उर्फ धील्लू ने उससे मारपीट कर तलवार से घायल कर दिया। शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी थी। मामले में पुलिस ने जींद हाउस के रजत उर्फ बावा को गिरफ्तार कर लिया।

---------- दहेज उत्पीड़न के मामले में आरोपित काबू

जासं, अंबाला शहर : अंबाला शहर थाना में दर्ज दहेज उत्पीड़न के मामले में पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। शिकायतकर्ता महिला ने 20 जनवरी को शिकायत दर्ज करवाई थी, जिसमें बताया कि 2012 में विवाह हुआ था। उसके ससुराल पक्ष के लोग अधिक दहेज की मांग कर उसे प्रताड़ित करते हुए जान से मारने की धमकी देते आ रहे हैं। शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी थी। आरोपित कैथल के डांढ के गांव रमन को गिरफ्तार किया।

------- नाबालिग से दुराचार मामले में आरोपित गिरफ्तार

जासं, अंबाला शहर : थाना सदर में नाबालिगा से दुराचार के मामले में पुलिस ने आरोपित राहुल को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित को अदालत में पेश किया और अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। शिकायतकर्ता नाबालिग की मां ने गत दिवस अंबाला थाना सदर में शिकायत दर्ज करवायी थी। जिसमें बताया कि आरोपित राहुल ने उसकी नाबालिग बेटी से दुराचार किया है। शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपित राहुल को गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया।

------ नाबालिग से दु‌र्व्यवहार मामले में आरोपित गिरफ्तार

जासं, अंबाला शहर : महिला पुलिस थाना में नाबालिगा से दु‌र्व्यवहार के मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपित अनिल कुमार को गिरफ्तार किया। महिला पुलिस थाना में मामला दर्ज किया। आरोपित को अदालत को अदालत में पेश किया और अदालत ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया। शिकायतकर्ता नाबालिगा के पिता ने महिला पुलिस थाना में शिकायत दर्ज करवायी थी कि आरोपित अनिल कुमार ने उसकी नाबालिग बेटी से दु‌र्व्यवहार कर मारपीट की है। शिकायत पर पुलिस ने आरोपित अनिल को गिरफ्तार कर महिला पुलिस थाना में मामला दर्ज किया।

chat bot
आपका साथी