पढि़ए अंबाला जिले से जुड़ी जरूरी खबरें

जीएमएन कालेज में अंग्रेजी आनर्स की छात्रा अवनी ने सभी सेमेस्टर की परीक्षाओं में टाप करके कीर्तिमान स्थापित किया। अवनी ने अंग्रेजी आनर्स के सभी सेमेस्टर की परीक्षाओं में कुल मिलाकर 85.083 फीसद अंक लेकर यूनिवर्सिटी मेरिट में पहले स्थान पर कब्जा जमाया।

JagranSun, 26 Sep 2021 06:15 AM (IST)
पढि़ए अंबाला जिले से जुड़ी जरूरी खबरें

अवनी ने अंग्रेजी आनर्स में टाप करके बनाया कीर्तिमान

अंबाला, विज्ञप्ति : जीएमएन कालेज में अंग्रेजी आनर्स की छात्रा अवनी ने सभी सेमेस्टर की परीक्षाओं में टाप करके कीर्तिमान स्थापित किया। अवनी ने अंग्रेजी आनर्स के सभी सेमेस्टर की परीक्षाओं में कुल मिलाकर 85.083 फीसद अंक लेकर यूनिवर्सिटी मेरिट में पहले स्थान पर कब्जा जमाया। अवनी ने अपनी इस सफलता का श्रेय कालेज प्राचार्य डा. राजपाल सिंह और अंग्रेजी विभाग के सभी प्राध्यापकों को दिया। कालेज गवर्निंग बाडी के अध्यक्ष गुरुदेव सिंह व अन्य सदस्यों ने छात्रा की इस उपलब्धि पर बधाई देते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की।

-------------------

मां कमलेश्वरी धाम में बैठक में बनी रणनीति

अंबाला, विज्ञप्ति : जिला ब्राह्मण सभा के जिलाध्यक्ष सतीश ब़ख्शी ने मां कमलेश्वरी धाम में बैठक कर संत बब्बू तथा सभा के सदस्यों से मार्गदर्शन प्राप्त किया। संत बब्बू ने कहा कि प्रदीप शर्मा के साथ काफी समय से जुड़ा रहा तथा प्रत्येक परिस्थिति में उनको हर समय ईमानदारी तथा कर्मठता के साथ कार्य करते हुए पाया। परिस्थिति चाहे कितनी भी मुश्किल हो परंतु उन्होंने हार मान कर अपने कदम कभी पीछे नहीं किए। नव नियुक्त जिलाध्यक्ष सतीश बख्शी ने कहा की अभी संतों से मार्गदर्शन प्राप्त करने के साथ-साथ समाज के आम व्यक्तियों से भी मुलाकात भी करता रहता हूं। बैठक में जिला ब्राह्मण सभा के प्रधान बलदेव राज भारद्वाज, विजय शर्मा, ज्ञान चंद शर्मा, आशु शर्मा, हंसराज शर्मा, बलविदर भारद्वाज, सोम दत्त शर्मा, ईश्वर शर्मा आदि मौजूद थे।

-------------------- 1 अक्टूबर से सीनियर्स बैडमिटन चैंपियनशिप का आगाज

अंबाला, विज्ञप्ति : शहर के सेक्टर-10 के राजीव गांधी खेल परिसर में 1 से 3 अक्टूबर तक सीनियर बैडमिटन चैंपियनशिप एबीसी -2 सीनियर प्रतियोगिता होगी। इसका आयोजन वरिष्ठ खिलाड़ियों की तरफ से बैडमिटन व खिलाड़ियों के उत्थान के लिए किया जा रहा है। इससे पहले 2019 में सब जूनियर व जूनियर प्रतियोगिता का आयोजन हुआ था।अध्यक्ष राकेश मक्कड़ ने बताया कि प्रतियोगिता की शुरुआत 1 तारीख को सांय 5 बजे स्टेडियम में होगा। संस्था के चेयरमैन एडवोकेट संदीप सचदेवा ने बताया कि विजेताओं को 3 अक्टूबर को शहर के विधायक असीम गोयल स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित करेंगे।

-----------------

दो दिवसीय जिला स्तरीय योग प्रतियोगिता 29 से

अंबाला, विज्ञप्ति : योगा फेडरेशन रजिस्टर्ड की शनिवार को प्रेसवार्ता में प्रधान राजिदर विज ने कहा कि पहला जिला स्तरीय योग प्रतियोगिता का 29 व 30 सितंबर को राजकीय आयुष योगशाला नजदीक सुभाष पार्क अंबाला छावनी में किया जायगा। उद्घाटन डा. जयदीप आर्य हरियाणा योग आयोग करेंगे, उनके साथ समृती हुंडई के डारेक्टर अश्विनी कालड़ा और जिला खेल आधिकारी एन सत्यान विशेष अतिथि होंगे। बताया कि बीपीएल कार्ड धारक के बच्चों से प्रतियोगिता में प्रवेश का कोई शुल्क नहीं लिया जाएगा। इसके अलावा प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए 100 रुपए प्रवेश शुल्क निर्धारित किया गया है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.