पढि़ए अंबाला शहर की अपराध से जुड़ी खबरें

भेजा जेल सामान बरामद जासं अंबाला शहर सेक्टर 9 में दर्ज चोरी के मामलों में पुलिस ने आरोपित मंगल को गिरफ्तार किया है। आरोपित को कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया। पुलिस ने आरोपित से चोरी का सामान भी बरामद किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 06:04 AM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 06:04 AM (IST)
पढि़ए अंबाला शहर की अपराध से जुड़ी खबरें
पढि़ए अंबाला शहर की अपराध से जुड़ी खबरें

चोरी के आरोपित को भेजा जेल, सामान बरामद

जासं, अंबाला शहर : सेक्टर 9 में दर्ज चोरी के मामलों में पुलिस ने आरोपित मंगल को गिरफ्तार किया है। आरोपित को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। पुलिस ने आरोपित से चोरी का सामान भी बरामद किया है। शिकायतकर्ता महिला के मुताबिक तीन सितंबर 2020 को किसी अज्ञात ने घर में घुसकर एलईडी, पानी की टोंटियां व अन्य सामान चोरी कर लिया है। वहीं एक अन्य मामले में सेक्टर 10 निवासी दुनी चंद के मुताबिक 23 सितंबर को अज्ञात ने घर में घुसकर, बैट्री, पानी की टोंटियां व स्कूटर चोरी कर लिया है। इसी तरह सेक्टर 9 निवासी नरेन्द्र सिंह के मुताबिक 29 सितंबर 2020 को उसके घर से चोरों ने एलईडी, जूते, हेडफोन आदि सामान को चोरी कर लिया है। इन सभी शिकायतों पर केस दर्ज कर पुलिस ने आरोपित की तलाश शुरू कर दी थी।

--------------- ट्रक चुराने वाला आरोपित गुलजार गिरफ्तार

जासं, अंबाला शहर : ट्रक चुराने वाले आरोपित मुजफ्फरनगर के इस्लाम नगर निवासी गुलजार को गिरफ्तार सीआइए वन टीम ने गिरफ्तार किया है। आरोपित को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से पूछताछ के लिए सात दिन का पुलिस रिमांड मंजूर हुआ है। इस मामले में टीम पहले तीन अन्य आरोपितों को गिरफ्तार कर चुकी है। यह मामला गांव पंजोला निवासी नरेंद्र की शिकायत पर 21 नवंबर 2020 को दर्ज किया गया था। उस दौरान नरेंद्र ने बताया था कि 20 अक्टूबर 2020 की रात को किसी अज्ञात ने नजदीक एम भारती स्कूल गीता नगर से उसकी गुड्स-कैरियर मार्का टाटा मोटर्ज गाड़ी चोरी कर ली है।

chat bot
आपका साथी