पढि़ए अंबाला शहर की खबरें

थाना मुलाना पुलिस ने राघवेंद्र कुमार निवासी गांव गिरधरपुर थाना बिरपुर जिला लखीसराय बिहार हाल पता नजदीक मुलाना फ्लाईओवर गांव मुलाना की शिकायत पर बाइक चोरी का केस दर्ज किया है। उसने बताया कि वह मजदूरी करता है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 06 Jul 2021 07:55 AM (IST) Updated:Tue, 06 Jul 2021 07:55 AM (IST)
पढि़ए अंबाला शहर की खबरें
पढि़ए अंबाला शहर की खबरें

बाइक चोरी केस दर्ज

संस, मुलाना : थाना मुलाना पुलिस ने राघवेंद्र कुमार निवासी गांव गिरधरपुर थाना बिरपुर जिला लखीसराय बिहार हाल पता नजदीक मुलाना फ्लाईओवर गांव मुलाना की शिकायत पर बाइक चोरी का केस दर्ज किया है। उसने बताया कि वह मजदूरी करता है। बाइक दो जुलाई को दोसड़का निवासी सैरी शर्मा के आवास के पास खड़ी की थी और यहां पर काम करने लग गया। शाम को जब घर जाने लगा तो बाइक नहीं मिली।

-----------------------

स्कूटर चोरी केस दर्ज

संस, मुलाना : थाना मुलाना पुलिस ने बरखा नाम निवासी गांव कालपी की शिकायत पर स्कूटर चोरी का केस दर्ज किया है। उन्होंने बताया कि वह कालपी आश्रम में तीन साल से सेवादार के पद पर कार्यरत है। किसी ने आश्रम में आकर उसका स्कूटर चोरी कर लिया। स्कूटर में सात हजार रुपये का कैश भी था।

-------------- कोरोना का कुचक्र हो रहा खत्म : विज

जासं, अंबाला : प्रदेश के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि कोरोना संक्रमण के प्रभाव को रोकने के लिए सभी साझे प्रयास जारी रखे हैं। कोरोना को रोकने के लिए हमें शारीरिक रूप से निगेटिव रहने के लिए मानसिक रूप से सकारात्मक सोच के साथ आगे बढ़ने की जरूरत है। तभी हम कोरोना के कुचक्र को पूरी तरह से धराशायी कर सकेंगे। महामारी अलर्ट सुरक्षित हरियाणा के तहत आम जन के सहयोग के चलते धीरे-धीरे स्थिति सामान्य हो रही हैं। यह हम सबके लिए अच्छे संकेत हैं।

--------------- कोरोना से बचाव में टीकाकरण अहम : सीएमओ

जासं, अंबाला शहर : सीएमओ डा. कुलदीप सिंह ने कहा कि कोरोना वायरस अभी गया नहीं है और हमें सावधानी बरतते हुए निरंतरता में इसकी पालना करनी है। कोरोना संक्रमण के फैलाव को रोकने के लिए टीकाकरण बेहद आवश्यक है। स्वास्थ्य विभाग के द्वारा टीकाकरण का कार्य जिले में सुचारू रूप से किया जा रहा है। टीकाकरण के कार्य में तेजी आए इसके लिए विभिन्न संस्थानों, कालेज प्रतिनिधियों, व्यापार मंडलों, प्रतिष्ठानों, उद्योगपतियों से बैठक करके इस कार्य के लिए उन्हें प्रेरित करते हुए उनके संस्थानों में जो भी कर्मचारी हैं वे टीका अवश्य लगवाएं, कहा गया है।

-------------- प्रधानमंत्री आदर्श ग्राम योजना के प्रति किया जागरूक

जासं, अंबाला : नेशनल शेडयूल कास्ट्स फाइनेंस एंड डेवलपमेंट कारपोरेशन (एनएसएफडीसी) के चीफ जनरल मैनेजर सी रमेश राव, डिप्टी जनरल मैनेजर केसी महतो द्वारा सोमवार को अंबाला जिला के खंड-2 के गांव सपेड़ा व मंगलई में दौरा किया गया। इस मौके पर उन्होंने एनएसएफडीसी द्वारा चलाई जा रही अनुसूचित जाति के लिए विभिन्न योजनाओं जैसे लघु-ऋण, वित्त, महिला आजीविका योजना, महिला समृद्धि योजना, लघु व्यवसाय योजना, हरित व्यवसाय योजना, स्टैंडअप योजना, शिक्षा ऋण योजना, वोकेशलन शिक्षा और प्रशिक्षण ऋण योजना आदि के बारे में विस्तारपूर्वक बताया गया। इस मौके पर बीडीपीओ दलजीत सिंह, डीआरडीए से बलविन्द्र कौर, ग्राम सचिव सुखविन्द्र सिंह, अजय कुमार, रणजीत सिंह व अन्य उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी