राइस मिलर से लूटपाट करने वालों की धरपकड़ के लिए पंजाब में छापेमारी

राइस मिलर कुलशेर सिंह से लूटपाट करने वाले आरोपितों की धरपकड़ करने के लिए पुलिस टीम ने पंजाब में कई जगहों पर छापेमारी की। मगर हाथ कुछ नहीं लगा।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 07:55 AM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 07:55 AM (IST)
राइस मिलर से लूटपाट करने वालों की धरपकड़ के लिए पंजाब में छापेमारी
राइस मिलर से लूटपाट करने वालों की धरपकड़ के लिए पंजाब में छापेमारी

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : राइस मिलर कुलशेर सिंह से लूटपाट करने वाले आरोपितों की धरपकड़ करने के लिए पुलिस टीम ने पंजाब में कई जगहों पर छापेमारी की। मगर हाथ कुछ नहीं लगा। ऐसे में पुलिस वापस लौट आई। अब पुलिस अलग-अलग मिल रही लोकेशन के आधार पर अन्य जगहों पर छापेमारी करेगी। बकायदा इस कार्य के लिए दो से तीन टीमें गठित की गई हैं।

उधर, वीरवार को सेक्टर-9 पुलिस राइस मिलर के घर गई थी। यहां पुलिस ने पीड़ित कुलशेर सिंह से कुछ बातचीत की। बता दें बैसाखी वाले दिन कुक राहुल उर्फ विक्की ने अन्य पांच सदस्यों के साथ मिलकर कुलशेर सिंह को खाने में नशीला पदार्थ खिला मारपीट कर बाथरूम में बंधक बना दिया था। उसके बाद करीब ढाई किलो सोना, एक किलो चांदी सहित 12 लाख रुपये की नकदी तथा एक आईफोन लूटकर फरार हो गए थे।

कुलशेर सिंह ने पुलिस को बताया कि बैसाखी वाले दिन दोपहर के खाने में राजमा चावला बने थे। खाने के कुछ देर बाद गहरी नींद आने लगी थी, मानो बेहोशी सी छा रही हो। इसी दौरान चार-पांच लोग मेन गेट से एंट्री कर घर के अंदर आ गए और बंधक बनाकर मारपीट की और बाथरूम में ले जाकर बंद कर दिया। इसके बाद क्या हुआ कुछ पता नहीं। बता दें यह मामला कुलशेर सिंह की पत्नी गुरमीत कौर की शिकायत पर दर्ज है। बता दें वारदात के बाद से पहले रखे कुक राजेश का भी फोन स्वीच ऑफ आ रहा है। स्वजनों को भी पहले वाले कुक पर शक है।

chat bot
आपका साथी