राहुल गांधी वीर सावरकर के बाल बराबर भी नहीं : अनिल विज

वीर सावरकर के खिलाफ कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा दिए गए बयान पर प्रदेश के गृहमंत्री अनिल विज ने कड़ी आपत्ति दर्ज कराई है। उन्होंने राहुल गांधी वीर सावरकर के बाल बराबर भी नही हैं।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 16 Dec 2019 07:29 AM (IST) Updated:Mon, 16 Dec 2019 07:29 AM (IST)
राहुल गांधी वीर सावरकर के बाल बराबर भी नहीं : अनिल विज
राहुल गांधी वीर सावरकर के बाल बराबर भी नहीं : अनिल विज

जागरण संवाददाता, अंबाला

वीर सावरकर के खिलाफ कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा दिए गए बयान पर प्रदेश के गृहमंत्री अनिल विज ने कड़ी आपत्ति दर्ज कराई है। उन्होंने राहुल गांधी वीर सावरकर के बाल बराबर भी नही हैं। सावरकर महान देश भक्त थे और जो उनके खिलाफ गलत भाषा का इस्तेमाल करता है, उसे देश में रहने का अधिकार नहीं है। उन्होंने कहा कि गांधी परिवार को सावरकर का नाम लेने की भी इजाजत नहीं है। शिवसेना ने भी साफ कर दिया है कि सावरकर के नाम पर राजनीति नहीं करने देंगे।

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी द्वारा दिए बयान कि मोदी है तो सब उलटा काम मुमकिन है, पर भी विज ने पलटवार किया और कहा कि प्रियंका गांधी ने उलटा चश्मा पहना हुआ है, इसीलिए उन्हें सबकुछ उलटा ही दिखाई देता है। सोनिया गांधी द्वारा प्रधानमंत्री व देश के गृहमंत्री पर दिए गए बयान को उन्होंने खारिज कर दिया। कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह ने देश को मजबूत किया है।

विज ने कहा कि कांग्रेस पार्टी देश में दंगे करवाना चाहती है। कहीं कोई मसला हो जाये तो ये चाहते हैं कि देश में आग लग जाए। उन्होंने कहा कि देश को जोड़ने का काम केवल भारतीय जनता पार्टी करती है।

chat bot
आपका साथी