नौ माह में पूरा होना वाला प्रोजेक्ट 27 माह बाद भी अधूरा

शहर के रेलवे रोड पर बन रहे अंडरब्रिज का एक रास्ता लगभग तैयार हो चुका है लेकिन दूसरा रास्ता पूरी तरह से लंबित है। इस प्रोजेक्ट को 27 माह तक बीत चुके हैं और यदि ऐसे हालात रहे तो इस प्रोजेक्ट को पूरा होने में दो साल का समय और लगेगा।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 14 Jul 2020 07:29 AM (IST) Updated:Tue, 14 Jul 2020 07:29 AM (IST)
नौ माह में पूरा होना वाला प्रोजेक्ट 27 माह बाद भी अधूरा
नौ माह में पूरा होना वाला प्रोजेक्ट 27 माह बाद भी अधूरा

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : शहर के रेलवे रोड पर बन रहे अंडरब्रिज का एक रास्ता लगभग तैयार हो चुका है, लेकिन दूसरा रास्ता पूरी तरह से लंबित है। इस प्रोजेक्ट को 27 माह तक बीत चुके हैं और यदि ऐसे हालात रहे तो इस प्रोजेक्ट को पूरा होने में दो साल का समय और लगेगा। जबकि प्रोजेक्ट को नौ माह में पूरा किया जाना था।

बता दें कि रेलवे रोड पर अंडरब्रिज तैयार किया जा रहा है। दस करोड़ के प्रोजेक्ट को अप्रैल 2018 में शुरू कर दिया गया था। जिसका एक वे तैयार हो चुका है और दूसरा बनाना शुरू किया गया है, लेकिन इन दिनों अंडरब्रिज के निर्माण में बरसात आड़े आ रही है। ------फोटो -5

नवीन गोयल ने बताया कि अप्रैल 2018 में रेलवे लाइन के नीचे से अंडरब्रिज बनना शुरू हुआ था, लेकिन सवा दो साल होने के बाद भी प्रोजेक्ट पूरा नहीं हुआ। इस कारण दुकानदारों को बहुत नुकसान झेलना पड़ रहा है। जैसे हालात चल रहे हैं उन्हें देखें तो दो साल और इसे पूरा होने में लगेंगे।

----

फोटो - 6

नरिद्र ने बताया कि रेलवे अंडरब्रिज बनने के कारण कम से कम 50 दुकानदार उजड़ गए हैं। जिनकी रोजी-रोटी इसी दुकानदारी से चलती थी। काम बहुत धीमी गति से चल रहा है। जबकि इसे नौ माह में पूरा करना था और 27 माह निकल गए हैं।

----

फोटो - 7

नितिन ने बताया कि उनकी दुकानों के आगे सिर्फ पैदल का रास्ता ही रह गया है। अंडरब्रिज निर्माण के कारण कोई वाहन नहीं आ सकता। जिस कारण कोई ग्राहक उन तक नहीं पहुंचता।

----

वर्जन

-अंडरब्रिज का एक वे तैयार हो चुका है और अब दूसरा वे तैयार करने के लिए पानी निकाला जा रहा है। एक साल में पूरा प्रोजेक्ट तैयार हो जाएगा।

गगन, इंजीनियर

chat bot
आपका साथी