फिनाइल पीकर आत्महत्या का प्रयास करने वाला बंदी गिरफ्तार

दो मई को फिनाइल पीकर व तेजधार वस्तु से हाथ की नस काटकर आत्महत्या का प्रयास करने के मामले में बलदेव नगर पुलिस ने बंदी दिल्ली के कृष्णा नगर निवासी सोहन लाल को गिरफ्तार कर लिया है। बंदी को कोर्ट में पेश किया गया जहां उसे दोबारा जेल भेज दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 07:30 AM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 07:30 AM (IST)
फिनाइल पीकर आत्महत्या का प्रयास करने वाला बंदी गिरफ्तार
फिनाइल पीकर आत्महत्या का प्रयास करने वाला बंदी गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : दो मई को फिनाइल पीकर व तेजधार वस्तु से हाथ की नस काटकर आत्महत्या का प्रयास करने के मामले में बलदेव नगर पुलिस ने बंदी दिल्ली के कृष्णा नगर निवासी सोहन लाल को गिरफ्तार कर लिया है। बंदी को कोर्ट में पेश किया गया, जहां उसे दोबारा जेल भेज दिया गया। बंदी सोहन लाल सेंट्रल जेल में रात को चोरी व अन्य तीन मामलों में बंद है।

जानकारी के मुताबिक दो मई को बंदी सोहन लाल ने फिनाइल पीकर व तेजधार वस्तु से हाथ की नस काटकर आत्महत्या का प्रयास कर रहा था। तभी दूसरे बंदियों की नजर उस पर पड़ गई और शोर मचाते हुए जेलकर्मियों को इसकी जानकारी दी थी। इसके बाद कर्मचारी व अधिकारी तुरंत मौके पर पहुंचे थे। हालात खराब होने पर बंदी सोहन लाल को ट्रामा सेंटर पहुंचाया गया। उपचार के दौरान उसकी जान बच गई थी। मगर सेंट्रल जेल के उप अधीक्षक संजय बांगड़ की शिकायत पर आत्महत्या का प्रयास करने का मामला बंदी के खिलाफ दर्ज किया गया था।

--------------

छावनी से दो बाइक चोरी

जासं, अंबाला : बीती रात छावनी के बिग बाजार के सामने से चोर सुभाष कालोनी निवासी मनीष कुमार की बाइक चुराकर फरार हो गए। मनीष ने बताया कि उसका भाई मोहित बिग बाजार में काम करता है, जब वह रात वापस आया तो देखा उसकी बाइक गायब थी। वहीं चोरों ने फुटबाल चौक से एक दुकान के बाहर खड़ी बाइक चुरा ली। महेश कुमार ने बताया कि वह दुकान में काम करता है। रात्रि जब वह बाइक लेने आया तो बाइक गायब थी।

--------------------------

अपहरण व दुराचार का आरोपित गिरफ्तार

संस, नारायणगढ़ : स्थानीय थाने में दर्ज अपहरण व दुराचार के मामले में पुलिस ने आरोपित प्रदीप कुमार को गिरफ्तार किया है। पीड़ित नाबालिगा के पिता ने नारायणगढ़ थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी कि 12 जुलाई को आरोपित रवि व संजू ने उसकी 17 वर्षीय पुत्री का अपहरण कर लिया है। इस शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज करके तलाश शुरू कर दी थी।

chat bot
आपका साथी