साहा थाने से फरार आरोपित को पुलिस ने दबोचा

साह थाने की हवालात का ताला तोड़कर फरार हुआ चोरी का आरोपित ढकौला निवासी सचिन को पुलिस ने वीरवार को गिरफ्तार कर लिया। उसकी निशानदेही पर जहां चोरी की दो मोटर साइकिलें बरामद की गई वहीं उसके पास से कमानीदार चाकू भी मिला है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 06:45 AM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 06:45 AM (IST)
साहा थाने से फरार आरोपित को पुलिस ने दबोचा
साहा थाने से फरार आरोपित को पुलिस ने दबोचा

संवाद सहयोगी, साहा : साह थाने की हवालात का ताला तोड़कर फरार हुआ चोरी का आरोपित ढकौला निवासी सचिन को पुलिस ने वीरवार को गिरफ्तार कर लिया। उसकी निशानदेही पर जहां चोरी की दो मोटर साइकिलें बरामद की गई वहीं उसके पास से कमानीदार चाकू भी मिला है। पुलिस ने आरोपित को अदालत में पेश किया, जहां से उसका दो दिन का रिमांड मंजूर किया गया। आरोपित पर चोरी के चार मामले पहले भी दर्ज हैं।

उल्लेखनीय है कि पुलिस ने चोरी के आरोपित सचिन को साहा चौक के पास से गिरफ्तार किया था। आरोपित को साहा थाना के हवालात में रखा गया था। रात के समय कर्मचारी ड्यूटी के दौरान सो गया। इसी का फायदा उठाकर वह हवालात का ताला तोड़कर फरार हो गया। इस मामले में पुलिस ने एएसआइ जसपाल की शिकायत पर केस दर्ज किया था। आरोपित की तलाश में साहा थाना पुलिस थी। हवालात से फरार होने के दौरान वह नारायणगढ़, अंबाला कैंट में घूमता रहा। इसी बीच पुलिस को सूचना लगी कि आरोपित अपनी मां से मिलने के लिए आ रहा है। इस पर पुलिस ने नाकाबंदी की और आरोपित को समलेहड़ी मोड़ के पास दबोच लिया। पुलिस ने आरोपित का दो दिन का रिमांड लिया है।

--------- पुलिस आरोपित की तलाश में लगातार छापामारी कर रही थी। पुलिस को सूचना मिली थी कि आरोपित अपनी मां से मिलने आ रहा है। इसके बाद पुलिस ने नाकाबंदी कर आरोपित को दबोच लिया है। पूछताछ में बताया बाइक उसने अंबाला कैंट से चोरी की है।

- बलकार सिंह, एसएचओ थाना साहा

chat bot
आपका साथी