चोरी के मामलों में पुलिस ने चार आरोपितों को गिरफ्तार किया

पंजोखरा थाना में दर्ज चोरी के मामले में सीआइए वन टीम ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों की पहचान गांव बलाना निवासी आजाद खान गरनाला निवासी निशांत उर्फ निशू व रवि उर्फ रेशम के तौर पर हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 09:48 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 09:48 PM (IST)
चोरी के मामलों में पुलिस ने चार आरोपितों को गिरफ्तार किया
चोरी के मामलों में पुलिस ने चार आरोपितों को गिरफ्तार किया

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : पंजोखरा थाना में दर्ज चोरी के मामले में सीआइए वन टीम ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों की पहचान गांव बलाना निवासी आजाद खान, गरनाला निवासी निशांत उर्फ निशू व रवि उर्फ रेशम के तौर पर हुई है। आरोपितों को कोर्ट में पेश किया गया जहां से एक दिन का पुलिस रिमांड हुआ है। मामला गांव गरनाला के जीएसएसएस स्कूल के प्रधानाचार्य सतीश कुमार की शिकायत पर पंजोखरा थाना में दर्ज किया गया था। सतीश कुमार के मुताबिक 12 अगस्त की रात किसी ने स्कूल में घुसकर 25 हजार रुपये का सामान चोरी कर लिया। इस घटना के बारे में अगले दिन पता चला था। इसके बाद पंजोखरा थाना पुलिस को इसकी सूचना दी ई थी। लेकिन इस मामले की तफ्तीश सीआइए वन टीम को सोंप दी गई थी। लोहे की राड व प्लेट चोरी के मामले एक और दबोचा

गांव मंडोर की एक फैक्ट्री से लोहे की प्लेट व स्क्रेप चोरी करने के मामले में पंजोखरा थाना पुलिस ने चौथे आरोपित सुल्तानपुर की शिवपुरी कालोनी निवासी सचिन को गिरफ्तार किया है। आरोपित को कोर्ट में पेश किया गया जहां से पूछताछ के लिए तीन दिन का पुलिस रिमांड मंजूर हुआ है। इस मामले में तीन आरोपितों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। यह मामला गांव मंडोर में बनी फैक्ट्री के मैनेजर श्रवण कुमार की शिकायत पर दर्ज किया गया था। इसके बाद पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद तफ्तीश शुरू कर दी थी। फिलहाल पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी