आरओबी बनने से लोगों को आवाजाही में होगी आसानी : गोयल

विधायक असीम गोयल ने बुधवार को अंबाला-लुधियाना रेलवे लाइन लेवल क्रासिग नम्बर 127 रविदास माजरी से नया गांव के बीच 2327.99 लाख रुपये की लागत से बनाए जाने वाले ऊपरगामी (आरओबी) पुल के निर्माण कार्य का शिलान्यास किया। विधायक सुबह साइकिल से इस पुल के निर्माण कार्य का शिलान्यास करने पहुंचे थे।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 06:30 AM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 06:30 AM (IST)
आरओबी बनने से लोगों को आवाजाही में होगी आसानी : गोयल
आरओबी बनने से लोगों को आवाजाही में होगी आसानी : गोयल

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : विधायक असीम गोयल ने बुधवार को अंबाला-लुधियाना रेलवे लाइन लेवल क्रासिग नम्बर 127, रविदास माजरी से नया गांव के बीच 2327.99 लाख रुपये की लागत से बनाए जाने वाले ऊपरगामी (आरओबी) पुल के निर्माण कार्य का शिलान्यास किया। विधायक सुबह साइकिल से इस पुल के निर्माण कार्य का शिलान्यास करने पहुंचे थे। ऊपरगामी पुल के निर्माण के बाद क्षेत्रवासियों के साथ-साथ यहां लगते अन्य क्षेत्र के लोगों को भी काफी फायदा मिलेगा।

उन्होंने बताया कि करीब 24 करोड़ की लागत से इस पुल का निर्माण किया जाएगा तथा यह पुल 588 मीटर लंबा तथा 188 मीटर रिटर्निंग वाल के साथ-साथ सभी व्यवस्थाएं यहां पर होगी। पुल का निर्माण कार्य तेजी से हो तथा समय अवधि के तहत इसे पूरा करने के लिए उन्होंने अधिकारियों को निर्देश भी दिए। इस मौके पर लक्खा सिंह, अमन सूद, रोहित अग्रवाल, राजीव कुमार, दिलबाग सिंह, गुरविन्द्र सिंह मानकपुर, संजीव गोयल टोनी, संदीप सचदेवा, हर्षित भल्ला, रिकल गुजराल, कवंलदीप, श्यामसुंदर के साथ-साथ क्षेत्र के गणमान्य लोग मौजूद रहे। इसी तरह विधायक ने गांव काकरू में नलकूप का उद्घाटन किया। गांववासियों ने सड़क बनवाने, शमशान घाट का शैड बनवाने व पानी की निकासी की समस्याओं के बारे में बताया, जिनका उन्होंने हल करने का आश्वासन दिया।

उधर, विधायक ने पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में भाजपा के चारों मंडलों के कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों की बैठक ली। इस दौरान चौदह अगस्त को शहीद सम्मान तिरंगा यात्रा पर चर्चा हुई। उन्होंने बताया कि यह यात्रा 14 अगस्त को सांय 4 बजे गैलेक्सी माल से शुरू होते हुए अग्रसेन चौक, बांसा बाजार व विभिन्न बाजारों से होते हुए जगाधरी गेट, आर्य चौक से होते हुए शौर्य चौक पर सम्पन्न होगी।

chat bot
आपका साथी