बस स्टैंड-सब्जी मंडी में लोगों को संक्रमण का डर नहीं

कोरोना काल में लोग लापरवाह होने लगे है। कोरोना वायरस के चलते लोग शारीरिक दूरी और मास्क तक का पालन नहीं कर रहे है। कुछ लोग तो मास्क को जेब में रखकर चलते है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 29 Sep 2020 07:15 AM (IST) Updated:Tue, 29 Sep 2020 07:15 AM (IST)
बस स्टैंड-सब्जी मंडी में लोगों को संक्रमण का डर नहीं
बस स्टैंड-सब्जी मंडी में लोगों को संक्रमण का डर नहीं

जागरण संवाददाता, अंबाला: कोरोना काल में लोग लापरवाह होने लगे है। कोरोना वायरस के चलते लोग शारीरिक दूरी और मास्क तक का पालन नहीं कर रहे है। कुछ लोग तो मास्क को जेब में रखकर चलते है। तो कुछ मुंह के नीचे मास्क लगाते है। सोमवार को बस स्टैंड पर कुछ अलग ही नजारा देखने को मिला। करनाल, कैथल, यमुनानगर, पानीपत, भिवानी आदि जिलों को जाने वाले यात्री बस के इंतजार में खड़े थे। कुछ लोगों ने तो मास्क लगाया था तो कुछ लोगों के पास मास्क तक नहीं था। यहां पर कुछ लापरवाह लोग भी दिखाई दिए। जिनके पास मास्क तो था। लेकिन जेब में रखा था। कुछ के मुंह से मास्क नीचे था। वहीं शारीरिक दूरी तक नहीं दिखाई दी। ऐसा ही हाल सब्जी मंडी में देखने को मिला। यहां पर सब्जी बेचने वालों के पास मास्क नहीं था। ग्राहकों को आवाज लगाकर बुला रहे थे।

-----------------

मास्क के बिना प्लेटफार्म पर जाने की अनुमति

रेलवे स्टेशन पर भीड़भाड और नियम शर्तो के पालन को लेकर जीआरपी-आरपीएफ और रेलवे कर्मियों को तैनात किया गया है। ताकि वह नियम और शर्तो की पालन कर सकें। लेकिन रेलवे परिसर में प्रवेश के दौरान कुछ लोग ऐसे दिखाई दिए कि जिनके पास मास्क नहीं था। उनको स्क्रीनिग के दौरान रोकने के बजाए प्लेटफॉर्म पर जाने की अनुमति दी गई।

chat bot
आपका साथी