रिटायर्ड सूबेदार के घर के ताले तोड़कर डेढ़ लाख कैश, 16 तोले सोना चोरी

थाना नारायणगढ़ क्षेत्र के गांव लाहा में चोरों ने रिटायर्ड सूबेदार के घर के ताले तोड़कर करीब डेढ़ लाख रुपये कैश चुरा लिया वहीं लगभग सोलह तोले सोने के गहनों पर भी हाथ साफ कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 06:01 AM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 06:01 AM (IST)
रिटायर्ड सूबेदार के घर के ताले तोड़कर डेढ़ लाख कैश, 16 तोले सोना चोरी
रिटायर्ड सूबेदार के घर के ताले तोड़कर डेढ़ लाख कैश, 16 तोले सोना चोरी

संवाद सहयोगी, नारायणढ़ : थाना नारायणगढ़ क्षेत्र के गांव लाहा में चोरों ने रिटायर्ड सूबेदार के घर के ताले तोड़कर करीब डेढ़ लाख रुपये कैश चुरा लिया, वहीं लगभग सोलह तोले सोने के गहनों पर भी हाथ साफ कर दिया। परिवार अपनी रिश्तेदारी में गांव महलांवाली जगाधरी गया था, जब यह वारदत हुई। पुलिस ने लखविदर सिंह की शिकायत पर केस दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।

शिकायत में लखविदर ने बताया कि वह सेना से सूबेदार के पद से सेवानिवृत्त है और एक प्राइवेट फर्म में बतौर सिक्योरिटी सुपरवाइजर काम कर रहा है। उन्होंने बताया कि वे 18 सितंबर की शाम को अपनी बहन के पास गांव महलांवाली जगाधरी में गए थे। घर को ठीक से ताला लगाकर गए। एक रात अपनी बहन के पास रुकने के बाद वे परिवार सहित 19 सितंबर को वापस आ गए। घर पहुंचे, तो देखा कि ताले टूटे पड़े हैं। भीतर जाकर देखा सारा सामान बिखरा पड़ा है। चैक करने पर पाया कि चोरों ने घर में रखा करीब 1 लाख 50 हजार रुपये चोरी कर लिया। इतना ही नहीं अलमारी का लाक तोड़कर इसमें रखे करीब 16 तोले सोने के गहनों पर भी हाथ साफ कर दिया। इस चोरी में उनका काफी नुकसान हुआ है। पुलिस को शिकायत दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। यहां पर पुलिस ने घटना की जानकारी ली, जबकि फिगर प्रिट एक्सपर्ट की टीम ने भी कार्रवाई की। बताया जाता है कि जिस गली में घर है, उसमें कोई भी सीसीटीवी नहीं है। पुलिस ने केस दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी