नगर परिषद के कर्मचारियों की लापरवाही से नहीं हो रही पानी की निकासी

गोविनगर में नगर परिषद के कर्मचारियों की लापरवाही के कारण लोगों की जीना मुहाल हो गया है। कुछ दिनों पहले नाला जाम हो गई थी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Oct 2020 06:25 AM (IST) Updated:Sat, 24 Oct 2020 06:25 AM (IST)
नगर परिषद के कर्मचारियों की लापरवाही से नहीं हो रही पानी की निकासी
नगर परिषद के कर्मचारियों की लापरवाही से नहीं हो रही पानी की निकासी

जागरण संवाददाता, अंबाला: गोविनगर में नगर परिषद के कर्मचारियों की लापरवाही के कारण लोगों की जीना मुहाल हो गया है। कुछ दिनों पहले नाला जाम हो गई थी। आसपास के लोगों ने नगर परिषद के अधिकारियों को सूचना दी। सूचना पर पहुंचे नगर परिषद के कर्मचारियों ने चौक नाले को सही करने के बजाए कालोनी की गलियों को तोड़ दिया। फिर भी समस्या का हल नहीं हुआ। जबकि यह गली दो साल पहले ही बनाई गई थी। आज भी वहां पर पानी की निकासी नहीं हो पा रही है। अब गली को सही करने के लिए लेवल तक सही से नहीं कराया जा रहा है। ऐसे में समस्या कम होने के बजाए और बढ़ गई है।

जानकारी के अनुसार, गोविदनगर मकान नंबर 19 नंबर 22 गली का निर्माण किया गया। जबकि यह गली दो साल पहले बनाई गई थी तो बेहतर स्थिति थी। लेकिन तोड़ने के बाद दोबारा से इस गली का निर्माण बेहतर नहीं हो पाया है। उबड़-खाबड और लेवल भी सही नहीं हुआ।

------------

कालोनी के गोपाल का कहना है कि पहले गली की स्थिति अच्छी थी। जो नाला चौक हो गया था उसे तोड़ने के बजाए कर्मचारियों ने दूसरी जगह की गली को तोड़ दिया।

chat bot
आपका साथी