अंबाला में कोरोना से लड़ रहे नौ मरीज हाए गए जिंदगी की जंग

कोरोना की दूसरी लहर में लगातार दूसरे दिन भी वाइपेप वेंटिलेटर और ऑक्सीजन सपोर्ट पर इलाज करा रहे नौ मरीज रविवार को कोरोना से जंग हार गए। वहीं इस दिन 308 मरीज पॉजिटिव पाए गए। इसके साथ ही जिले में सक्रिय मरीजों की संख्या 2895 हो गई। इसमें 2281 होम आइसोलेट हैं।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 07:05 AM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 07:05 AM (IST)
अंबाला में कोरोना से लड़ रहे नौ मरीज हाए गए जिंदगी की जंग
अंबाला में कोरोना से लड़ रहे नौ मरीज हाए गए जिंदगी की जंग

जागरण संवाददाता, अंबाला : कोरोना की दूसरी लहर में लगातार दूसरे दिन भी वाइपेप, वेंटिलेटर और ऑक्सीजन सपोर्ट पर इलाज करा रहे नौ मरीज रविवार को कोरोना से जंग हार गए। वहीं इस दिन 308 मरीज पॉजिटिव पाए गए। इसके साथ ही जिले में सक्रिय मरीजों की संख्या 2895 हो गई। इसमें 2281 होम आइसोलेट हैं। जबकि वाइपेप, वेंटिलेटर पर 32 मरीजों की जंग जारी होने के अलावा ऑक्सीजन सपोर्ट पर 229 मरीजों का डॉक्टर इलाज करके स्वस्थ करने में जुटे हैं।

रविवार को संक्रमण से दम तोड़ने वालों में अंबाला शहर के शालीमार कालोनी निवासी 63 वर्षीय बुजुर्ग पुरुष, बलदेवनगर अंबाला शहर निवासी 68 वर्षीय बुजुर्ग पुरुष, मॉडल टाउन अंबाला शहर निवासी 74 वर्षीय बुजुर्ग, सेक्टर-7 अंबाला शहर की 73 वर्षीया बुजुर्ग महिला, दुर्गानगर निवासी 60 वर्षीय पुरुष, जग्गी कालोनी निवासी 74 वर्षीय बुजुर्ग पुरुष, जगाधरी गेट निवासी 59 वर्षीया महिला, गांव बढ़ौली निवासी 89 वर्षीय बुजुर्ग महिला और गांव घेल निवासी 49 वर्षीय पुरुष शामिल हैं। पॉजिटिव आए 308 मरीजों में अंबाला शहर से 78, अंबाला छावनी 56, नारायणगढ़ क्षेत्र से 4, बराड़ा क्षेत्र से 59, मुलाना क्षेत्र से 27, शहजादपुर क्षेत्र से 29 और चौड़मस्तपुर क्षेत्र से 55 नए मामले सामने आए हैं।

------------------- मास्क नहीं पहनने वाले 35 लोगों के चालान काटे

जागरण संवाददाता, अंबाला : नगर परिषद द्वारा बाजारों और गली-मुहल्लों में लोगों पर सख्ती की जा रही है, मगर फिर भी लोग लापरवाह दिखाई दे रहे है। लॉकडाउन में बिना मास्क के घूमने वाले करीब 35 लोगों के चालान किए गए हैं। साथ ही उनसे 17 हजार रुपये का जुर्माना भी वसूला गया। नगर परिषद द्वारा एनाउंसमेंट के जरिए लोगों को सचेत किया जा रहा है। वह सैनिटाइजर और मास्क का उपयोग करें। नगर परिषद के सचिव राजेश कुमार का कहना है कि बाजार और मुहल्लों में अभियान चलाया जा रहा है। हमारे कर्मचारी मास्क नहीं लगाने वाले के चालान भी कर रहे हैं। साथ ही लोगों से अपील की जा रही है कि वे नियमों का जरूर पालन करें।

chat bot
आपका साथी