नारायणगढ़ नगरपालिका की बैठक 3 को

पिछले नौ महीनों में तीन बार नगरपालिका की हाउस बैठक रद होने पर परेशान प्रधान श्रवण कुमार ने खुद ही 3 मार्च की बैठक का एजेंडा निकाला। बैठक के लिए सांसद विधायक दो मनोनीत पार्षदों सहित 16 पार्षदों को एजेंडा भेज दिया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 06:28 AM (IST) Updated:Fri, 26 Feb 2021 06:28 AM (IST)
नारायणगढ़ नगरपालिका की बैठक 3 को
नारायणगढ़ नगरपालिका की बैठक 3 को

संवाद सहयोगी, नारायणगढ़ : पिछले नौ महीनों में तीन बार नगरपालिका की हाउस बैठक रद होने पर परेशान प्रधान श्रवण कुमार ने खुद ही 3 मार्च की बैठक का एजेंडा निकाला। बैठक के लिए सांसद, विधायक, दो मनोनीत पार्षदों सहित 16 पार्षदों को एजेंडा भेज दिया गया है। एक पार्षद को छोड़कर एजेंडे पर सभी पार्षदों ने हस्ताक्षर किए हैं। पूर्व प्रधान जगदीप कौर ने कहा कि एजेंडा भेजने का तरीका गलत है। यह सचिव की तरफ से भेजा जाना चाहिए था।

बता दें कि नगरपालिका के चेयरमैन श्रवण कुमार सहित पार्षदों ने सचिव गुलशन कुमार को हाउस बैठक रखने के लिए बार-बार पत्र लिखे। सचिव ने बार-बार तारीख देकर किसी बहाने या किसी कारणवश तीन बार बैठक रद की। इसकी शिकायत चेयरमैन ने एसडीएम को दी थी। विधायक शैली चौधरी भी हाउस की बैठक के लिए एसडीएम से मिल चुकी हैं। सचिव ने बैठक होने का भरोसा तक दिलाया था, लेकिन अभी तक सचिव पर कोई असर नजर नहीं आया। इस कारण शहर की सफाई व्यवस्था बिगड़ने लगी। इस पर परेशान नगरपालिका के चेयरमैन ने खुद ही बैठक का एजेंडा निकाल दिया।

----------- फोटो नंबर :: 24

विकास कार्य रुकने पर लोग तंग है : भीमसेन

वार्ड 11 के पार्षद भीमसेन गेरा ने बताया कि हम शुरू से ही कह रहे हैं कि हाउस बैठक हो। हम 3 मार्च की बैठक पर जरूर आएंगे। पूरे शहर के विकास कार्य रुके पड़े हैं। अब तो वार्ड के लोग भी परेशान हो चुके हैं और जन समस्याओं को लेकर सवाल करने लगे हैं।

----------- फोटो नंबर :: 25

प्रधान मीटिग नहीं बुला सकते : जगदीप कौर

पूर्व चेयरमैन जगदीप कौर ने कहा कि नगरपालिका हाउस की काफी समय से बैठक नहीं हुई है। एक पत्र नगरपालिका प्रधान को लिखा था कि जल्द से जल्द बैठक बुलाई जाए। अभी हमारे पास एक एजेंडा आया है, जिसमें प्रधान द्वारा यह मीटिग बुलाने को बोला गया है, जो कि सचिव द्वारा होना चाहिए था।

chat bot
आपका साथी