पीट-पीटकर विवाहिता की हत्या, पति सहित 9 पर दहेज हत्या का केस दर्ज

गांव रायेवाली में महिला की ससुरालियों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। गांव सौंडा अंबाला शहर की रहने वाली 22 वर्षीय कुलविद्र कौर की 20 नवंबर 201

By JagranEdited By: Publish:Wed, 10 Jul 2019 06:30 AM (IST) Updated:Wed, 10 Jul 2019 06:30 AM (IST)
पीट-पीटकर विवाहिता की हत्या, पति सहित 9 पर दहेज हत्या का केस दर्ज
पीट-पीटकर विवाहिता की हत्या, पति सहित 9 पर दहेज हत्या का केस दर्ज

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : गांव रायेवाली में महिला की ससुरालियों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। गांव सौंडा अंबाला शहर की रहने वाली 22 वर्षीय कुलविद्र कौर की 20 नवंबर 2018 को रायेवाली के हरजिद्र उर्फ बंटी के साथ शादी हुई थी। मृतका के भाई अवतार ने अपनी बहन के पति हरजिद्र सिंह उर्फ बंटी, सास कृष्णा, ससुर ओमप्रकाश, जेठ सतविद्र उर्फ मोलू, जेठानी डिपल व ननद रानी व उसके पति सुखदेव और ननद कांटो और उसके पति पप्पू के खिलाफ दहेज हत्या का केस दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है। हालांकि पति बंटी का कहना है कि उसकी पत्नी की हत्या मेरे बड़े भाई और सतविद्र व भाभी डिपल और उसके रिश्तेदारों ने मिलकर हत्या की है। क्योंकि जिस समय उसे पीटा गया वह घर पर नहीं था।

मार-मारकर किया बेहोश, फिर इलाज में देरी

दहेज के लोभी आरोपितों ने मिलकर कुलविद्र को इस कदर पीटा की वह बेहोश हो गई। पोस्टमार्टम के दौरान कुलविद्र कौर के गले, गाल और कूल्हे के ऊपर चोटों के निशान पाए गए। गाल पर इस कदर मारा गया था कि नील पड़ा हुआ था। पिटाई के बाद कुलविद्र बेहोश होकर गिर गई। इसके बाद आरोपित उसे अस्पताल लेकर नहीं गए। जब आरोपितों को लगा कि बात बिगड़ गई है तो वह उसे पास के निजी अस्पताल लेकर गए जहां से उसे शहर अस्पताल रेफर कर दिया गया जहां कुलविद्र को मृत घोषित कर दिया गया।

रात को करीब साढ़े 9 बजे दी परिजनों को सूचना

पुलिस को दी शिकायत में कुलविद्र कौर के भाई अवतार सिंह ने बताया कि सोमवार रात करीब 9 बजे उसे फोन पर बताया गया कि उसकी बहन की मौत हो चुकी है लेकिन उसने रात होने के कारण इस बारे में अपनी मां सुनीता को नहीं बताया क्योंकि उसकी मां पहले से ही बीमार चल रही है। रात के समय वहां जाने के लिए उनके पास कोई साधन भी नहीं था। मंगलवार सुबह वह अपनी बहन के ससुराल पहुंचे तो कुलविद्र मृत मिली।

chat bot
आपका साथी