रोडवेज से एनओसी नहीं मिलने से लटकी मल्टीलेवल पार्किंग

हरियाणा रोडवेज से एनओसी नहीं मिलने से मल्टीलेवल पार्किंग का निर्माण कार्य लटक गया है। निगम ने एनओसी के लिए दो बार रिमाइंडर भी भेज दिया है। इसके बाद भी रोडवेज ने एनओसी नहीं मिली है। जबकि निगम ने पार्किंग निर्माण का टेंडर भी कर दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 14 Dec 2019 07:10 AM (IST) Updated:Sat, 14 Dec 2019 07:10 AM (IST)
रोडवेज से एनओसी नहीं मिलने से लटकी मल्टीलेवल पार्किंग
रोडवेज से एनओसी नहीं मिलने से लटकी मल्टीलेवल पार्किंग

जागरण संवाददाता : अंबाला शहर : हरियाणा रोडवेज से एनओसी नहीं मिलने से मल्टीलेवल पार्किंग का निर्माण कार्य लटक गया है। निगम ने एनओसी के लिए दो बार रिमाइंडर भी भेज दिया है। इसके बाद भी रोडवेज ने एनओसी नहीं मिली है। जबकि निगम ने पार्किंग निर्माण का टेंडर भी कर दिया है।

रोडवेज बस अड्डा परिसर में वाहनों से यात्री आते हैं। यहां से यात्री अपने रूटों की बसों में जाते हैं। इससे बस अड्डा परिसर में वाहनों का आवागमन लगा रहता है। यहां पर परिसर में वाहन बेतरतीब तरह से खड़े रहते हैं। इससे परिसर में वाहनों से जगह भी ज्यादा घिर जाती है। वहीं कुछ लोग बाहर सड़क पर भी वाहन खड़ा करते हैं। इससे सड़क पर वाहनों से जाम भी लगता है। निगम ने वाहन चालकों की समस्या के समाधान के लिए मल्टीलेवल पार्किंग का प्रस्ताव तैयार किया। यहां पर पार्किंग के निर्माण से लोगों को जाम से राहत मिलेगी। निगम ने मल्टीलेवल पार्किंग के लिए टेंडर भी जारी कर दिया है। तीन महीने पहले रोडवेज को एनओसी के लिए पत्र लिखा था। लेकिन अभी तक एनओसी नहीं मिली है। इस वजह से निर्माण कार्य शुरू नहीं हो सका है, जबकि नगर निगम ने एनओसी के लिए रिमाइंडर भी भेजा है, तब भी एनओसी नहीं मिली है। इससे पार्किंग का निर्माण कार्य शुरू नहीं हो सका है। हरियाणा रोडवेज की माने तो अभी तक उन्हें एनओसी का पत्र ही नहीं मिला है। यदि पत्र आया है, तो जांच कराई जाएगी।

नगर निगम ने मल्टीलेवल पार्किंग के लिए टेंडर कर दिया है, लेकिन अभी रोडवेज की एनओसी नहीं मिली है। इससे निर्माण कार्य शुरू नहीं हो सका है।

डॉ. सुशील कुमार, आयुक्त, नगर निगम।

chat bot
आपका साथी