प्रेम प्रसंग में दो बच्चों की मां ने पति से लिया तलाक, दूसरी शादी के बाद अब प्रेमी पति भी छोड़कर फरार

दो ब'चों की मां एक युवक के साथ प्रेम-प्रसंग में फंस गई और कुंवारे युवक के बहकावे में आकर उसने अपने पति से ही तलाक ले लिया। विवाहिता अपनी दो बेटियों को पहले पति के पास छोड़कर आ गई और लंबे समय तक युवक के साथ रिलेशनशिप में रही।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Feb 2019 07:29 AM (IST) Updated:Sat, 16 Feb 2019 07:29 AM (IST)
प्रेम प्रसंग में दो बच्चों की मां ने पति से लिया तलाक, दूसरी शादी के बाद अब प्रेमी पति भी छोड़कर फरार
प्रेम प्रसंग में दो बच्चों की मां ने पति से लिया तलाक, दूसरी शादी के बाद अब प्रेमी पति भी छोड़कर फरार

हरीश कोचर, अंबाला

दो बच्चों की मां एक युवक के साथ प्रेम-प्रसंग में फंस गई और कुंवारे युवक के बहकावे में आकर उसने अपने पति से ही तलाक ले लिया। विवाहिता अपनी दो बेटियों को पहले पति के पास छोड़कर आ गई और लंबे समय तक युवक के साथ रिलेशनशिप में रही। करीब चार-पांच साल पहले दोनों ने शादी कर ली और नारायणगढ़ किराए के मकान में रहने लगे। लेकिन अब विवाहिता को उसके प्रेमी पति ने ही धोखा दिया और अपनी पत्नी को छोड़कर सारा सामान लेकर फरार हो गया। जब वह वापस नहीं लौटा तो पत्नी ने पुलिस थाने का दरवाजा खटखटाया और पति को ढूंढने के लिए शिकायत दी। पुलिस ने घर छोड़कर गए सन्नी कुमार की गुमशुदगी का मामला दर्ज कर लिया और उसे सीआइए की टीम ने लुधियाना से पकड़ लिया। लेकिन जांच टीम की पूछताछ में उसने खुलासा किया वह अपनी पत्नी के साथ न रहकर उससे अपनी पीछा छुड़ाना चाहता है।

हुआ यूं कि मूलरूप से उत्तर प्रदेश के लखनऊ का रहने वाला सन्नी करीब दस साल पहले अपना घर छोड़कर यमुनानगर आ गया था। वह साढौरा में किराए के मकान में रहता और यहीं नौकरी करता था। यहां उसकी मुलाकात यमुनानगर निवासी गुंजन रानी के साथ हुई जो कि साढौरा की रहने वाली थी और यमुनानगर निवासी संजीव कुमार के साथ उसकी शादी हो रखी थी। लेकिन गुंजन और सन्नी की बातचीत पहले दोस्ती में तबदील हुई और कुछ समय बाद उन दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ गया। गुंजन ने अपने प्रेमी के चक्कर में फंसकर पति संजीव से तलाक ले लिया और अपनी दोनों बेटियों को पति के पास ही छोड़ दिया।

----------------------

शादी के बाद छोड़कर गया

ऐसे में प्रेम-प्रसंग में यह दोनों पहले तो लंबे समय तक रिलेशनशिप में साढौरा में एक साथ रहे। अब 4-5 साल पहले इन दोनों ने शादी कर ली और नारायणगढ़ में आकर किराए के मकान में रहने लगे। सन्नी यहां एक प्राइवेट स्कूल में डांस टीचर की नौकरी करता था। बीती 4 फरवरी को सन्नी सुबह ही बिना पत्नी को बताए अपने सारे कपड़े व अन्य सामान लेकर घर से निकल गया। उसकी पत्नी उसे काफी तलाश करती रही लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। उसने पुलिस को शिकायत दी जिसके बाद 9 फरवरी को नारायणगढ़ थाने में सन्नी की गुमशुदगी का मामला दर्ज किया गया।

----------------------

पूछताछ में कहा, पीछा छुड़ाना चाहता था

इस मामले की जांच का जिम्मा सीआइए टीम को सौंपा गया। टीम ने साइबर सेल की मदद से लापता हुआ सन्नी की तलाश शुरू की। उसकी कॉल डिटेल और लोकेशन से उसका पता लुधियाना का निकला जहां वह अपने एक दोस्त के साथ किराए के मकान में रह रहा था। जांच टीम उसे वापस नारायणगढ़ लेकर आई और पूछताछ में उसने बताया कि वह अपनी पत्नी से किसी तरह पीछा छुड़ाना चाहता था। इसलिए वह घर छोड़कर गया था। फिलहाल सीआइए ने सन्नी को उसकी पत्नी गुंजन को सौंप दिया।

----------------------

पांचवीं फाइल 7:30

हरीश कोचर

chat bot
आपका साथी