गुरुद्वारे में माथा टेककर लौट रही सास की सड़क हादसे में मौत

पीकेआर जैन स्कूल के सामने रविवार को एक बड़ा हादसा हो गया। यहां ट्रक ने स्कूटी पर जा रही सास-बहू को टक्कर मार दी जिससे सास कमलेश कौर सड़क पर जा गिरी और ट्रक का पिछला पहिया उसके सिर के ऊपर से गुजर गया। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। जबकि हादसे में बहू रजनी रानी उर्फ शिवानी घायल हो गई। हादसे के बाद मौके पर जुटी लोगों की भीड़ ने रजनी को ट्रामा सेंटर पहुंचाया। मृतक कमलेश कौर गांव मंडौर की सुंदर नगर की रहने वाली थी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 07:00 AM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 07:00 AM (IST)
गुरुद्वारे में माथा टेककर लौट रही सास की सड़क हादसे में मौत
गुरुद्वारे में माथा टेककर लौट रही सास की सड़क हादसे में मौत

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : पीकेआर जैन स्कूल के सामने रविवार को एक बड़ा हादसा हो गया। यहां ट्रक ने स्कूटी पर जा रही सास-बहू को टक्कर मार दी, जिससे सास कमलेश कौर सड़क पर जा गिरी और ट्रक का पिछला पहिया उसके सिर के ऊपर से गुजर गया। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। जबकि हादसे में बहू रजनी रानी उर्फ शिवानी घायल हो गई। हादसे के बाद मौके पर जुटी लोगों की भीड़ ने रजनी को ट्रामा सेंटर पहुंचाया। मृतक कमलेश कौर गांव मंडौर की सुंदर नगर की रहने वाली थी।

उधर, हादसे के बाद ट्रक कुछ दूरी पर जाकर रुक गया। वहीं हादसे की सूचना मिलने के बाद बलदेव नगर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायल रजनी रानी के बयान दर्ज कर ट्रक चालक पटियाला के गांव डाहरियां निवासी हजार सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया।

घायल रजनी के मुताबिक पति दमनदीप विदेश में रहते हैं और वह सास कमलेश कौर घर रहती हैं। रविवार सुबह वह सास कमलेश कौर के साथ स्कूटी से गुरुद्वारा पंजोखरा साहिब माथा टेकने के लिए गए थे। माथा टेकने के बाद दोनों स्कूटी से अंबाला शहर खरीदारी के लिए आ रहे थे। स्कूटी को वह चला रही थी। जब दोनों पीकेआर जैन स्कूल के सामने पहुंची तभी एक ट्रक स्पीड से आया और एक्टिवा को टक्कर मार दी। इसके बाद उसकी सास कमलेश कौर नीचे गिरकर ट्रक की चपेट में आ गई और ट्रक का पिछला पहिया उनके सिर के ऊपर से गुजर गया।

--------- संतुलन बिगड़ने से पलटी टेंपो ट्रेवलर, 12 घायल

संवाद सहयोगी, नारायणगढ़ : अग्रसेन चौक पर टेंपो ट्रेवलर दुघर्टनाग्रस्त हो गई, इसमें सवार तीन लोग बुरी तरह घायल हो गए। गाड़ी देहरादून से शिमला जा रही थी। पुलिस ने क्रेन से दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी को हटवाकर यातायात बहाल किया। महाराष्ट्र के 12 लोगों को लेकर टेंपो ट्रेवलर शिमला के लिए चली, अग्रसेन चौक के पास संतुलन बिगड़ने से पलट गई। इसमें सवार लोगों को निजी अस्पताल में पहुंचाया जहां पर तीन की हालत नाजुक बताई जा रही है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से सड़क पर दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी को हटवाया।

chat bot
आपका साथी