ड्यूटी करके लौट रहे कालेज के चौकीदार से लूटपाट

एसए जैन कालेज के चौकीदार से मंगलवार रात को लूटपाट हो गई है। आरोपितों ने चौकीदार को आधी रात कालेज के बाहर ही रोक लिया। जहां आरोपितों ने मोबाइल और कुछ नकदी भी छीन ली। पुलिस ने शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 26 Aug 2021 06:00 AM (IST) Updated:Thu, 26 Aug 2021 06:00 AM (IST)
ड्यूटी करके लौट रहे कालेज के चौकीदार से लूटपाट
ड्यूटी करके लौट रहे कालेज के चौकीदार से लूटपाट

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : एसए जैन कालेज के चौकीदार से मंगलवार रात को लूटपाट हो गई है। आरोपितों ने चौकीदार को आधी रात कालेज के बाहर ही रोक लिया। जहां आरोपितों ने मोबाइल और कुछ नकदी भी छीन ली। पुलिस ने शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

शालीमार कालोनी के रामानंद ने बताया कि वह एसए जैन कालेज में चौकीदार है। 24 अगस्त को ड्यूटी खत्म करके रात को साइकिल पर सवार होकर घर जा रहा था। जब एसए जैन कालेज के दूसरे गेट पर पहुंचा तो सामने से दो मोटर साइकिलों से कुछ युवक आए। एक मोटर साइकिल पर दो और दूसरी मोटर साइकिल पर तीन युवक सवार थे। सामने आकर रुके और मोबाइल फोन और जेब से करीब 900 रुपये, एटीएम, आधार कार्ड और कालेज आइडी कार्ड छीन ले गए।

---------------- सार्वजनिक स्थान पर सट्टा खेलते गिरफ्तार

जासं, अंबाला शहर : सट्टा खेलने वालों के खिलाफ सीआइए वन ने बुधवार को कार्रवाई की। छावनी के रेलवे कालोनी के हिम्मतपुरा निवासी आरोपित अनिल कुमार को लायलपुर बस्ती अंबाला शहर के पास से सार्वजनिक स्थान पर सट्टा खेलते हुए 5 हजार 520 रुपये के साथ गिरफ्तार किया गया।

----------------- बंदी अधिनियम में आरोपित गिरफ्तार

जासं, अंबाला शहर : बलदेव नगर थाना में दर्ज बंदी अधिनियम के मामले में पुलिस ने आरोपित जुनैद आलम को प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। शिकायतकर्ता धज्जा राम उप-सहायक अधीक्षक केन्द्रीय कारागार अंबाला ने 13 जून को बलदेव नगर थाना में शिकायत दर्ज करवाई थी कि निरीक्षण के दौरान केंद्रीय कारागार अंबाला में आरोपित के पास से की-पैड फोन बरामद हुआ था।

chat bot
आपका साथी