सात दुकानों के ताले तोड़ लाखों का सामान चोरी

बुधवार रात चोरों ने सात दुकानों के ताले चटकाए। चोरों ने इन दुकानों से नकदी समेत लाखों रुपये का सामान उड़ा लिया। दुकानदार सुबह अपनी-अपनी दुकानों पर पहुंचे तो चोरी की वारदात के बारे में पता चला।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 07:10 AM (IST) Updated:Fri, 26 Feb 2021 07:10 AM (IST)
सात दुकानों के ताले तोड़ लाखों का सामान चोरी
सात दुकानों के ताले तोड़ लाखों का सामान चोरी

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : बुधवार रात चोरों ने सात दुकानों के ताले चटकाए। चोरों ने इन दुकानों से नकदी समेत लाखों रुपये का सामान उड़ा लिया। दुकानदार सुबह अपनी-अपनी दुकानों पर पहुंचे तो चोरी की वारदात के बारे में पता चला। सभी दुकानों के ताले टूट कर नीचे पड़े हुए थे। चार चोरियां कैथ माजरी और तीन मनमोहन नगर व मंडी सराफा बाजार हुई है। एकसाथ हुई चोरियों से दुकानदार व मोहल्ले के लोग खौफ में हैं। उधर, चोरी की वारदात सीसीटीव कैद हो गई। शहर थाना पुलिस व फारेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर चोरी के साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने मामले में दुकानदार सिमरनजीत सिंह की शिकायत पर आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर धरपकड़ शुरू कर दी है।

------- कहां-कहां हुई चोरी

पुलिस को दी शिकायत में छोटा बाजार निवासी सिमरनजीत सिंह ने बताया कि कैथ माजरी निवासी विश्वकर्मा मंदिर रोड पर करियाना की दुकान है। दुकान के सामने ही उसका घर है। बुधवार की रात वह रोजाना की तरह समय से दुकान बंद कर घर आ गया था। सुबह करीब साढ़े पांच बजे किसी जानकार ने कॉल कर बताया कि दुकान के ताले टूटे पड़े हैं। मौके पर पहुंचकर देखा तो दुकान का शटर आधा ऊपर उठा हुआ था और अंदर सामान बिखरा पड़ा था। जांच करने पर दुकान में रखे 15 हजार रुपये, तीन मोबाइल, आधार कार्ड, ड्राइविग लाइसेंस, पेन कार्ड, सात क्रेडिट व डेबिट कार्ड गायब थे। सिमरनजीत सिंह ने बताया कि इसी रोड पर आगे चलकर कैथ माजरी निवासी एवं दुकानदार राजिद्र कुमार की मिक्सी की दुकान से चोरों ने तांबे की तारों का गोला चोरी कर लिया। इसके अलावा दुकानदार रवि कुमार की गारमेंट्स की दुकान से दुकान का शटर तोड़ 25 जेंटस पेंट व दो स्वेटसर्ट चोरी करके ले गये है। 2019 में भी इसी दुकान से चोरों ने गारमेंट्स के सारे कपड़े चोरी कर लिये थे। इसी तरह पुरानी बकरा मंडी में दिनेश कुमार दुकान से नकदी 15 हजार रुपये के अलावा मच्छली एक्वेरियम व लैपटॉप चोरी हुए हैं।

------ यहां सीसीटीवी में कैद हुए चोर

बुधवार की रात को ही मनमोहन नगर में बनी बीरे की चक्की व करियाना दुकान से चोरी हो गई। चोरों ने करियाना दुकान से राशन सामान व नकदी भी चुराई है। मगर यहां लगे सीसीटीवी में चोर कैद हो गये। फुटेज में चार चोर नजर आ रहे हैं जो वारदात को अंजाम दे रहे। इसी तरह मंडी सराफा बाजार में बनी एक दुकान को चोरों ने अपना निशाना बनाया। चोरों ने यहां से हजारों रुपये का सामान चोरी उड़ा लिया।

chat bot
आपका साथी