बंटी हत्याकांड में जेल में बंद कटोरा ने वार्डर से गाली गलौच कर आत्महत्या की धमकी दी

एक साल पहले छावनी के महेश नगर थाना क्षेत्र में टांगरी नदी के नजदीक एकता विहार चौक के पास पुरानी रंजिश के चलते चाकू से वार कर विकास उर्फ बंटी की हत्या के आरोप में सेंट्रल जेल में बंद अर्जुन उर्फ कटोरा के खिलाफ बलदेव नगर थाना में आत्महत्या की धमकी देने का मुकदमा दर्ज किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 08:00 AM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 08:00 AM (IST)
बंटी हत्याकांड में जेल में बंद कटोरा ने वार्डर से गाली गलौच कर आत्महत्या की धमकी दी
बंटी हत्याकांड में जेल में बंद कटोरा ने वार्डर से गाली गलौच कर आत्महत्या की धमकी दी

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : एक साल पहले छावनी के महेश नगर थाना क्षेत्र में टांगरी नदी के नजदीक एकता विहार चौक के पास पुरानी रंजिश के चलते चाकू से वार कर विकास उर्फ बंटी की हत्या के आरोप में सेंट्रल जेल में बंद अर्जुन उर्फ कटोरा के खिलाफ बलदेव नगर थाना में आत्महत्या की धमकी देने का मुकदमा दर्ज किया गया है। यह मामला जेल के उप सहायक अधीक्षक धज्जाराम की शिकायत पर दर्ज किया गया।

आरोप है बंदी अर्जुन उर्फ कटोरा ने जेल वार्डर नरेश कुमार से गाली गलौच कर उक्त वार्ड का नाम लिख आत्महत्या करने की धमकी दी है। इसके बाद जेल वार्डर ने जेल अधिकारियों को जाकर पूरी बात बताई। इसके बाद बलदेव नगर थाना में केस दर्ज करवाया गया।

बता दें एक साल पूर्व टांगरी बांध पर न्यू प्रीत नगर निवासी करीब 21 वर्षीय विकास उर्फ बंटी की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी थी। अंडे की रेहड़ी पर दोनों पक्षों में पहले विवाद हुआ था। इसके बाद परिजनों का गुस्सा फूट पड़ा था। उन्होंने अस्पताल में हंगामा किया और फिर जगाधरी रोड जाम करने का प्रयास किया था। देर रात वारदात के समय मौके पर मौजूद न्यू प्रीत नगर निवासी सोनू की शिकायत पर महेश नगर थाना पुलिस ने केस दर्ज किया था। वारदात की रात ही अर्जुन उर्फ कटोरा के घर में भी आग लगा दी थी। जिसमें कटोरा के पिता की शिकायत पर केस दर्ज किया था। बाद में आरोपित अर्जुन उर्फ कटोरा को गिरफ्तार कर लिया गया था।

शराब तस्करी की जांच पंजोखरा थाना से छीन सीआइए वन को सौंपी, ड्राइवर गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : 12 जून को मंडोर-जड़ोत रोड गोदाम से पकड़ी 1965 पेटी (23580 बोतल) शराब तस्करी के मामले की जांच पंजोखरा थाना पुलिस से छीन अब सीआइए वन टीम को सौंप दी गई है, जबकि इस मामले को पंजोखरा पुलिस शुरू से देख रही थी। उधर, सीआइए वन टीम ने छापेमारी कर शराब तस्करी के मामले में चालक हिसार के गांव मोराली निवासी सोहन लाल को गिरफ्तार किया है। आरोपित को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से पूछताछ के लिए चार दिन का पुलिस रिमांड हुआ है।

बताया जा रहा है चालक सोहन लाल ही कैंटर को लेकर गोदाम में आया था और उसमें बिना परमिट के शराब की पेटियां लोड थीं। उल्लेखनीय है शुक्रवार की रात पुलिस ने मंडोर-जड़ोत रोड पर बने गोदाम में दो कैंटरों से 1965 पेटी (23580 बोतल) शराब अवैध रूप से बरामद की थी।

chat bot
आपका साथी