कटारिया ने विज पर कसा तंज, विधायक गोयल को सबसे चालाक इंटरनेशनल फकीर बताया

विकास रैली में सांसद रतन लाल कटारिया ने हंसी-हंसी में विधायक असीम गोयल के बारे में बोलते हुए कहा कि हमारा अंबाला शहर का विधायक हरियाणा का सबसे चालाक इंटनेशनल फकीर है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 26 Sep 2018 01:27 AM (IST) Updated:Wed, 26 Sep 2018 01:27 AM (IST)
कटारिया ने विज पर कसा तंज, विधायक गोयल को सबसे चालाक इंटरनेशनल फकीर बताया
कटारिया ने विज पर कसा तंज, विधायक गोयल को सबसे चालाक इंटरनेशनल फकीर बताया

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : नन्यौला में अंतोदय ही लक्ष्य विकास रैली में सांसद रतन लाल कटारिया ने हंसी-हंसी में विधायक असीम गोयल के बारे में बोलते हुए कहा कि हमारा अंबाला शहर का विधायक हरियाणा का सबसे चालाक इंटनेशनल फकीर है। पहले तो इसने सीएम के आगे झोली फैला ली, अब प्रदेश प्रवक्ता के आगे और फिर 19 अक्टूबर को सीएम जब अंबाला में आएंगे उनके आगे भी झोली फैला लेगा। ऐसे में इनसे बड़ा फकीर कोई कैसे हो सकता है। इसी चालाकी के चलते इन्होंने चार साल में दो हजार करोड़ रुपये के विकास कार्य पास करवा लिए। इसके बाद स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज पर भी तंज कसा। कटारिया ने किस्सा सुनाया कि पंचकूला में एक टीवी चैनल वाले मेरे पास आए। बोले कि हमने 100 अलग-अलग क्षेत्रों में जाकर सांसदों की रिपोर्ट विधायकों से ले चुके हैं। लेकिन आप ही एकमात्र ऐसे सांसद हो जिसके सभी नौ विधानसभा के विधायकों व मंत्रियों उनके खिलाफ एक शब्द नहीं बोला। इस पर कटारिया बोले मैंने उन्हें बीच में ही रोकते हुए कहा कि क्या आप छावनी विधानसभा में भी गए थे? टीवी चैनल वालों ने कहा कि हां, उन्होंने भी आपके खिलाफ गलत नहीं बोला। बता दें छावनी विधानसभा से विज विधायक चुने गए थे।

कटारिया ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और सोनिया गांधी पर जमकर निशाना साधा। कटारिया बोले कि दोनों मां-बेटे दिल्ली से झूठ के दो ट्रक लेकर रास्ते में बांटते चलते हैं। सोनिया गांधी तो चोरों की मॉसी है। वह यही नहीं थमे बोले की सोनिया का वह फ्यूज बल्ब राहुल गांधी पीएम मोदी का मुकाबला करना चाहता है। उनके पैरों में बैठने की ए¨क्टग करता है और फिर आंख मारकर कहता है मेरी ए¨क्टग अच्छी लगी न।

--------------

कांग्रेस के घर में लगी आग

सांसद कटारिया ने पूर्व विधायक विनोद शर्मा पर भी सांसद ने निशाना साधा। कहा, मैं एक गीत डिवेल्प कर रहा हूं। उसकी रिकॉर्डिग भी करवाउंगा। गीत के बोल होंगे-- कौन गौरी तुझे एलपीजी सिलेंडर दे गया, मोटी-मोटी अंखियों के आंसू ले गया, इस पर पत्नी कहती है पीएम मोदी आकर एलपीजी दे गया मोटी-मोटी अंखियों के आंसू ले गया।

chat bot
आपका साथी