शोरूम सील के बाद हटाया लोहे का ढांचा, बनाई दीवार

शहर के इंको चौक पर शोरूम सील होने के बाद नाले के उपर रखा लोहे का ढांचा हटा दिया गया है। इसके बाद जो नाले की दीवार तोड़ दी गई थी उसे मंगलवार को बनाने का काम किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 26 Feb 2020 09:00 AM (IST) Updated:Wed, 26 Feb 2020 09:00 AM (IST)
शोरूम सील के बाद हटाया लोहे का ढांचा, बनाई दीवार
शोरूम सील के बाद हटाया लोहे का ढांचा, बनाई दीवार

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : शहर के इंको चौक पर शोरूम सील होने के बाद नाले के उपर रखा लोहे का ढांचा हटा दिया गया है। इसके बाद जो नाले की दीवार तोड़ दी गई थी, उसे मंगलवार को बनाने का काम किया गया। कंपनी ने गलत तरीके से नाले की दीवार को तोड़ दिया गया था और उस पर पुल बनाने के लिये लोहे के गाडर रख दिए गए थे।

बता दें कि शहर के इंको चौक पर शोरूम मालिक ने बिना अनुमति के सरकारी जमीन पर शटर लगा दिये थे। इसके बाद सरकारी जमीन पर बने नाले का कवर करना शुरू कर दिया था। नाले के दोनों ओर सड़क है। लेकिन शोरूम मालिक ने अपने मॉल को लाभ पहुंचाने के लिये नाले पर लोहे के गाडर लगा दिये थे। जिसके बाद इन पर लैंटर डाला जाना था। इस पर सेक्टर नौ के लोगों ने विरोध जता दिया था। सेक्टरवासियों ने विधायक असीम गोयल और नगर कमिश्नर को मामले से अवगत करवाया था। इस पर कमिश्नर ने मॉल को सील करने के आदेश जारी कर दिये थे। इसके साथ ही लोहे के गाडर उठाने के आदेश दे दिये थे। इसी कारण मंगलवार लोहे के गाडर उठा कर नाले की दीवार बनाये जाने का काम किया गया।

chat bot
आपका साथी