विजय नगर में तेजी से हो रहा इंटरलाकिग टाइलिंग का काम, लोगों को जल्द मिलेगी राहत

शहर के विजय नगर में करीब दो महीने से सड़क पर इंटरलाकिग टाइल लगाने का कार्य चल रहा है। इसमें अब तेजी लाते हुए कार्यदायी विभाग के ठेकेदार द्वारा करीब एक किलोमीटर लंबी सड़क का लगभग 60 प्रतिशत से अधिक हिस्सा पूरा कर दिया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 08:33 PM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 08:33 PM (IST)
विजय नगर में तेजी से हो रहा इंटरलाकिग टाइलिंग का काम, लोगों को जल्द मिलेगी राहत
विजय नगर में तेजी से हो रहा इंटरलाकिग टाइलिंग का काम, लोगों को जल्द मिलेगी राहत

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर: शहर के विजय नगर में करीब दो महीने से सड़क पर इंटरलाकिग टाइल लगाने का कार्य चल रहा है। इसमें अब तेजी लाते हुए कार्यदायी विभाग के ठेकेदार द्वारा करीब एक किलोमीटर लंबी सड़क का लगभग 60 प्रतिशत से अधिक हिस्सा पूरा कर दिया गया है। बाकी हिस्से पर सीवर और पानी की लाइन का काम भी हो रहा है। गौरतलब है कि विजयनगर से प्रेमनगर तक जाने वाली सड़क पर काफी दिनों से चल रहे कार्यों को तेजी के साथ से पूरा किया जा रहा है। वाटर लाइन के लिये खोदी गई सड़क से आमजन को हो रही परेशानी से जल्द ही मुक्त मिलने वाली है। इस संबंध में यहां के लोगों का कहना है कि इंटरलाकिग टाइल करीब दो महीने से चल रहा है। अब समाधान होने के आसार हैं। इधर वाटर लाइन का काम कर रहे पब्लिक हेल्थ डिपार्टमेंट कर्मियों ने बताया कि खुदाई आदि करते वक्त पानी की लाइने टूट गई थी जिनकी रिपेयर भी हाथ के हाथ की जा रही है जिससे जलापूर्ति सुचारु रहे और आमजन को कोई परेशानी न हो।

इंटरलाकिग के लिए तोड़े थडे़

सड़क पर टाइल लगाते वक्त घर के बाहर थड़े नियम विरुद्ध और सड़क पर ज्यादा बाहर बना दिए गये थे उन्हें तोड़ दिया गया है। अब इंटरलाकिग के बाद ही इन्हें तय मानकों के अनुसार बनाने के लिए घरों के मालिकों से कहा गया है। थड़े टूटने से कुछ लोगों को परेशानी तो हुई है अपितु उनका यह भी कहना है कि सड़क ठीक हो जाये तो कोई दिक्कत नहीं है।क्योंकि इससे गंदगी और आवागमन की समस्या से मुक्ति ही मिलेगी।

chat bot
आपका साथी