दादा की मौत के सदमे में पोते ने फंदा लगा कर ली आत्महत्या

दादा की मौत का सदमा पोते मोती को कुछ ऐसा लगा कि उसने फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरु कर दी है। जानकारी के अनुसार उगाला निवासी जगमाल के पिता की मौत हो गई थी। वह पिता की अस्थियां हरिद्वार में प्रवाहित कर वीरवार को घर आए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 06 Aug 2021 06:50 AM (IST) Updated:Fri, 06 Aug 2021 06:50 AM (IST)
दादा की मौत के सदमे में पोते ने फंदा लगा कर ली आत्महत्या
दादा की मौत के सदमे में पोते ने फंदा लगा कर ली आत्महत्या

संवाद सहयोगी, बराड़ा : दादा की मौत का सदमा पोते मोती को कुछ ऐसा लगा कि उसने फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरु कर दी है।

जानकारी के अनुसार उगाला निवासी जगमाल के पिता की मौत हो गई थी। वह पिता की अस्थियां हरिद्वार में प्रवाहित कर वीरवार को घर आए। परिवार के सभी सदस्य एक कमरे में बैठकर बातचीत कर रहे थे। जबकि मोती दूसरे कमरे में था। कुछ देर बाद परिवार के सदस्य जब मोती के कमरे में गए तो देखा कि वह फंदे पर झूल रहा है। उसे तुरंत फंदे से उतारा और आदेश अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां पर डाक्टरों ने चेक कर मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही बराड़ा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर एमएम मुलाना में पोटस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जांच अधिकारी एएसआइ ज्ञानचंद ने बताया कि मोती अपने दादा की मौत से काफी आहत था। इसी कारण से उसने फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया।

--------------- नहर में डूबने की आशंका

जागरण संवाददाता, अंबाला : सावन के महीने में कुरुक्षेत्र के गांव डल्ला माजरा नहर पर हाजिरी देने गए करीब 29 वर्षीय युवक नीरज कुमार संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया। लापता युवक नीरज अंबाला छावनी के सुंदर नगर नजदीक डीआरएम दफ्तर के पास का रहने वाला है। स्वजनों को इस बारे में तब पता चला जब वह रात तक घर नहीं पहुंचा। इसके बाद उन्हें चिता होने लगी। स्वजनों ने नीरज के लापता होने की कुरुक्षेत्र के ईस्माइलाबाद थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

संदीप के मुताबिक 30 जुलाई को छोटा भाई नीरज कुमार बाइक पर करीब साढ़े आठ बजे हाजिरी देने के लिए कुरुक्षेत्र के गांव डल्ला माजरा नहर पर आया था। यह हाजिरी परिवार के सुख-शांति के लिए दी जाती है। हाजिरी देने के बाद नीरज घर नहीं पहुंचा। काफी इंतजार करने के बाद वह भाई की तलाश में जुटे। तलाश करते-करते वे डल्ला माजरा नहर पर पहुंचे तो यहां आकर देखा की नहर की पट्टी के ऊपर साइड में नीरज की बाइक खड़ी थी और पास ही उसकी चप्पल, बैग व पर्स मिला। उसे आशंका है नहर में हाजिरी देते समय भाई डूब गया है।

chat bot
आपका साथी