उत्तर प्रदेश के लिए अवैध रूप से चल रही स्लीपर बस इंपाउंड

नई सब्जी मंडी के पास उत्तर प्रदेश से आने वाली तीन प्राइवेट स्लीपर टूरिस्ट बसों को अवैध रूप संचालन के आरोप में पकड़ा गया। यह कार्रवाई वीरवार को सीआइडी मुख्यमंत्री उड़नदस्ता व आरटीए की संयुक्त टीम ने की।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 01 Oct 2021 07:20 AM (IST) Updated:Fri, 01 Oct 2021 07:20 AM (IST)
उत्तर प्रदेश के लिए अवैध रूप से चल रही स्लीपर बस इंपाउंड
उत्तर प्रदेश के लिए अवैध रूप से चल रही स्लीपर बस इंपाउंड

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : नई सब्जी मंडी के पास उत्तर प्रदेश से आने वाली तीन प्राइवेट स्लीपर टूरिस्ट बसों को अवैध रूप संचालन के आरोप में पकड़ा गया। यह कार्रवाई वीरवार को सीआइडी, मुख्यमंत्री उड़नदस्ता व आरटीए की संयुक्त टीम ने की। तीनों बसें बिना परमिट और अन्य दस्तावेजों के सवारियों को अंबाला शहर से उत्तर प्रदेश अवैध रूप से ले जा रही थीं। टीम ने शहर से गोंडा के लिए अवैध रूप से चलने वाली दो बसों तथा अंबाला शहर से बहराइच उत्तरप्रदेश के लिए चलने वाली एक बस को पकड़ा। इन बसों को गोंडा निवासी विजय कुमार और मनोज पाण्डेय तथा बहराइच निवासी वसीम चला रहे थे।

बस संचालकों से बसों के परमिट तथा बसों को सवारियों के लिए चलाने व बस रूट से संबंधित अन्य दस्तावेज दिखाने के लिए कहा तो संचालक कोई दस्तावेज नहीं दिखा सके। आरटीए विभाग ने अवैध रूप से चलाई जा रही तीनों बसों को इम्पाउंड कर दिया है। इनमें से यूपी43एटी 3594 पर 17 हजार 800 रुपये, यूपी43एटी 3568 पर 72 हजार 800 रुपये तथा बस नंबर यूपी40पी 8610 पर 10 हजार रुपये का जुर्माना लगाया है।

संयुक्त टीम में सीआइडी से एएसआइ अनिल कुमार, अशोक कुमार, एएसआइ गुरसाहिब सिंह, मुख्यमंत्री उड़नदस्ता से निरीक्षक रजनीश यादव, एसआइ गुरचरण सिंह, एएसआइ हितेन्द्र गौतम तथा आरटीए विभाग से निरीक्षक अशोक कुमार मौजूद थे।

------------------ एवीटी सेल ने आरोपित को किया गिरफ्तार, बाइक बरामद

जासं, अंबाला शहर : बलदेव नगर थाना में दर्ज चोरी के मामले में एंटी व्हीकल थेफ्ट सेल (एवीटी) ने आरोपित रोहित को प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया। आरोपित को अदालत में आदेश पर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। पीड़ित ने 1 सितम्बर को बलदेव नगर थाना में शिकायत दर्ज करवाई थी कि 28 सितंबर को किसी ने उसकी मोटरसाइकिल चोरी कर ली है। पुलिस ने मामला दर्ज कर मामला एवीटी सेल को सौंप दी थी। सेल ने आरोपित जसमीत नगर निवासी रोहित को प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया।

chat bot
आपका साथी