एचएसजीपीसी प्रधान पद के दावेदार जसबीर ने प्रतिद्वंद्वी पर मढ़े आरोप

एचएसजीपीसी प्रधान पद के चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहा वैसे-वैसे ही उम्मीदवारों में आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी चल पड़ा है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 10 Aug 2020 07:01 AM (IST) Updated:Mon, 10 Aug 2020 07:01 AM (IST)
एचएसजीपीसी प्रधान पद के दावेदार जसबीर ने प्रतिद्वंद्वी पर मढ़े आरोप
एचएसजीपीसी प्रधान पद के दावेदार जसबीर ने प्रतिद्वंद्वी पर मढ़े आरोप

संवाद सहयोगी, मुलाना : एचएसजीपीसी प्रधान पद के चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहा, वैसे-वैसे ही उम्मीदवारों में आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी चल पड़ा है। एचएसजीपीसी प्रधान पद के उम्मीदवार व बाबा जोरावर सिंह बाबा फतेहसिंह गुरुद्वारा दोसड़का प्रधान जसबीर सिंह खालसा ने कहा कि बलजीत सिंह दादूवाल अपने नाम के आगे जत्थेदार लिखते हैं व खुद तो संत कहलवाते हैं। बावजूद इसके वो हरियाणा स्तर पर प्रधान के चुनाव के चक्कर में पड़ रहें है। खालसा ने आरोप लगाया कि बलजीत सिंह किसी तरह हरियाणा गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी पर कब्जा कर पंजाब में बादल के साथ डील करना चाहते है।

वह दोसड़का गुरुद्वारा में प्रेस कांफ्रेंस करके प्रतिद्वंदी बलजीत सिंह दादूवाल पर कई आरोप जड़े। जसबीर सिंह खालसा ने कहा कि बलजीत सिंह इस कमेटी को केवल खत्म करने के लिए चुनाव जितना चाहता है। दावा: 24 सदस्यों का है साथ

जसबीर सिंह खालसा ने दावा किया कि उनके साथ 36 में से 24 सदस्यों का साथ है। हमारे सभी समर्थक इस कमेटी को बनाने के लिए संघर्ष किया व डंडे तक खाये। इस मौके पर हरपाल सिंह मछोंड़ा, हाकम सिंह केसरी, अमरीक सिंह जत्थेदार जनेदपुर, हरप्रीत सिंह नरूला करनाल व जनरल सेक्रेट्री जोगा सिंह यमुनानगर मौजूद रहे ।

chat bot
आपका साथी