कोरोना काल में काम करने वाली सामाजिक संस्थाओं को सम्मानित किया

-कोरोना काल में सामाजिक संस्थाओं और एच्छिक संगठनों द्वारा किए सेवा के कार्य बहुत ही सराहरीय हैं। उनको स्मृति चिहन दिए गए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 07:44 AM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 07:44 AM (IST)
कोरोना काल में काम करने वाली सामाजिक संस्थाओं को सम्मानित किया
कोरोना काल में काम करने वाली सामाजिक संस्थाओं को सम्मानित किया

-कोरोना काल में सामाजिक संस्थाओं और एच्छिक संगठनों द्वारा किए सेवा के कार्य बहुत ही सराहनीय

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर: उपायुक्त विक्रम सिंह ने कहा कि कोरोना अभी खत्म नहीं हुआ है। इससे जंग अभी जारी है। संभावित तीसरी लहर को ध्यान में रखते हुए हमे कोविड-19 के नियमों का नियमित पालन करना है, और दूसरों को भी इसके पालन के लिए प्रेरित करना है। उपायुक्त ने पंचायत भवन के सभागार में जिला रेडक्रास सोसायटी एवं ओसीएस एथनोल इन्डस्ट्रीज प्राइवेट लिमिटेड द्वारा आयोजित कोरोना योद्धा अवार्ड सेरेमनी कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि अपने संबोधन में बोल रहे थे। इस मौके पर उन्होंने सामाजिक संस्थाओं के प्रतिनिधियों को प्रशंसा पत्र व स्मृति चिह्न देकर उनका अभिनंदन किया।

उपायुक्त ने यह भी कहा कि कोरोना काल में चिकित्सकों ने फ्रंट लाइन पर आकर जो भूमिका निभाई है, वह सराहनीय है। अगर चिकित्सक हमारे जीवन की रक्षा के लिए अपना बलिदान दे सकते हैं, तो हमे भी इस महामारी से लड़ने के लिए कोविड-19 के नियमों की शत प्रतिशत पालना करनी है। इस दौरान एलईडी स्क्रीन के माध्यम से सामाजिक संस्थाओं द्वारा कोरोना काल में किए कार्यों की झलक भी दिखाई।

इस मौके पर जिला रेडक्रास सोसाइटी सचिव विजय लक्ष्मी ने उपायुक्त व सामाजिक संस्थाओं के प्रतिनिधियों का स्वागत करते हुए बताया कि सामाजिक संस्थाओं ने कोरोना काल में निस्वार्थ भाव से मानव सेवा के लिए जो कार्य किया है, वह सराहनीय है।

-----------------

नारायणगढ़ की सामाजिक संस्थाओं को सम्मानित किया

उपायुक्त ने इस मौके पर जिन संस्थाओं एवं उनके प्रतिनिधियों को सम्मानित किया है, उनमें अग्रवाल सभा नारायणगढ़ से सुशील अग्रवाल, एंटी क्रप्शन फाउंडेशन ऑफ इंडिया से हिमांशु, अनु लैब से सोमदत्त शर्मा, भारत विकास परिषद नारायणगढ़ से भूपेन्द्र कपूर, भूरावाला युवा क्लब, ब्राहमण समाज से राजीव शर्मा, कार सेवा बाबा लाल सिंह, डा. बी.आर. अम्बेडकर सोशल वैल्फेयर ट्रस्ट से संघर्ष कुमार आदि सम्मानित किए।

----------------

शहर की सामाजिक और एच्छिक संस्थाएं भी हुई सम्मानित

अंबाला शहर सामाजिक संस्थाओं में अग्रवाल वैश समाज हरियाणा, अग्रवाल सर्कल सैनी सभा, अंबाला क्लब से अरविद सिकरी, अंबिका माता मंदिर से विनोद कुमार, बाबा दीप सिंह सेवा सोसायटी, बजरंगी एनजीओ ग्रुप, भारत विकास परिषद से राकेश जिदल, भारतीय योग संस्थान से विशाल वर्मा, कार एसोसिएशन, चतन्य सर्व कल्याण चैरिटेबल सोसायटी, एकम न्यास, फीड द नीडी से सिद्धार्थ गुलाटी, फ्रंडस कालोनी रैजिडैंट एसोसिएशन, गऊ सेवा समिति से मोनू चावला, गुरप्रीत वैल्फेयर सोसाइटी, गुरुद्वारा श्री गुरू सिंह सभा से जगमीत सिंह, गुरूद्वारा श्री लखनौर साहिब पातशाही, आइकेजे केयर फाउंडेशन से राधिक चीमा आदि को सम्मानित किया। ------------

वैदेही आनंद बिटिया ने भी प्रस्तुत की गणेश वंदना

सम्मान समारोह में वैदेही आनंद ने गणेश वंदना की प्रस्तुति की। अध्यात्मिक और पौराणिक वेशभूषा में वैदेही बिटिया द्वारा की गई प्रस्तुति ने खूब तालियां बटौरी। सम्मान कार्यक्रम के दौरान वैदेही आनंद को भी सम्मानित किया गया।

समय 7 बजे

chat bot
आपका साथी