ठेकेदार की लापरवाही से बिगड़ा गली का लेवल, जमा हो रहा पानी

हाउ¨सग बोर्ड कॉलोनी स्थित स्टेट बैंक के पास गली निर्माण में ठेकेदार की लापरवाही एक मकान मालिक के लिए परेशानी का कारण बन गई है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Feb 2019 09:22 AM (IST) Updated:Sat, 23 Feb 2019 09:23 AM (IST)
ठेकेदार की लापरवाही से बिगड़ा गली का लेवल, जमा हो रहा पानी
ठेकेदार की लापरवाही से बिगड़ा गली का लेवल, जमा हो रहा पानी

जागरण संवाददाता, अंबाला: हाउ¨सग बोर्ड कॉलोनी स्थित स्टेट बैंक के पास गली निर्माण में ठेकेदार की लापरवाही एक मकान मालिक के लिए परेशानी का कारण बन गई है।

गली का लेवल ठीक न होने के कारण मकान के सामने ही पानी जमा हो जाता है। मरम्मत के लिए कई बार संबंधित ठेकदार सहित निगम में डिमांड कर चुके हैं। हर बार गली निर्माण की जिम्मेदारी ठेकेदार की बात बोलकर पल्ला झाड़ लिया जाता है। क्षेत्रवासी संजीव अग्रवाल का कहना था कि ठेकेदार द्वारा छह माह पहले गली का निर्माण कार्य किया गया। बरसात के दौरान घर के आगे पानी जमा होने पर पता चला कि गली का लेवल ही ठीक ढंग से नहीं हुआ है। ठेकेदार संदीप गुप्ता को उसी समय गली का लेवल दुरुस्त करने के लिए बोल दिया था। कुछ समय बाद काम न होने पर दोबारा संपर्क करने का प्रयास किया गया तो फोन ही बंद कर दिया गया। निगम में शिकायत के बाद बावजूद ठेकेदार की खिलाफ कोई कदम नहीं उठाया जा रहा कि उसकी लापरवाही के कारण पानी निकासी नहीं हो पा रही है। जल्द से जल्द गली की मरम्मत करवाकर इस समस्या से छुटकारा दिलाया जाए।

chat bot
आपका साथी