गोदाम से घी-रिफाइंड चोरी करते युवक को धर दबोचा

छावनी के गुड़ बाजार में घी-रिफाइंड और एमडीएच के गोदाम से चोरी कर सामान ले जाते समय मूल रूप से लुधियाना के सतनाम नगर एवं वर्तमान टांगरी नदी निवासी गौरव को धर दबोचा है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Mar 2019 08:49 AM (IST) Updated:Sat, 23 Mar 2019 08:49 AM (IST)
गोदाम से घी-रिफाइंड चोरी करते युवक को धर दबोचा
गोदाम से घी-रिफाइंड चोरी करते युवक को धर दबोचा

जागरण संवाददाता, अंबाला : छावनी के गुड़ बाजार में घी-रिफाइंड और एमडीएच के गोदाम से चोरी कर सामान ले जाते समय मूल रूप से लुधियाना के सतनाम नगर एवं वर्तमान टांगरी नदी निवासी गौरव को धर दबोचा है। गोदाम मालिक गौरव कंसल को चकमा देकर 11 मार्च को भी चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। घी-रिफाइंड चोरी होने के बाद गोदाम मालिक ने जब सीसीटीवी को चेक किया तो युवक की पहचान की और बृहस्पतिवार दोपहर डेढ़ बजे से दोबारा वारदात को अंजाम देकर निकलते समय धर दबोचा।

कैंट थाना पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को गिरफ्तार कर थाने ले गई। गोदाम मालिक गौरव कंसल ने बताया कि बाजार में उसकी सौरव इंटरप्राइज के नाम से दुकान और गोदाम है। 11 मार्च को जब उन्होंने अपना सामान चेक किया तो दो घी और दो रिफाइंड के टीन गायब थे। इसीलिए वह कई दिनों से टीन चोरी करने वाले युवक पर निगरानी रख रहे थे जैसे ही वह बृहस्पतिवार को पहुंचा और पहले की तरह चोरी की वारदात को अंजाम देने लगा तो उसे उन्हें सामान सहित पकड़ लिया। पुलिस ने चोरी के आरोप में गुरप्रीत सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी