जेल जाने के डर से फरार हुआ था गुरजीत

सदर थाना पुलिस की हिरासत से फरार हुए मोबाइल चोरी के आरोपित गुरजीत सिंह उर्फ लाडी को आखिरकार दोबारा से गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपित को गांव सुल्लर से काबू किया है वह यहां किसी बंद मकान में छिपा हुआ था। पुलिस ने सूचना मिलते ही मंगलवार सुबह दबोच लिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 06:45 AM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 06:45 AM (IST)
जेल जाने के डर से फरार हुआ था गुरजीत
जेल जाने के डर से फरार हुआ था गुरजीत

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : सदर थाना पुलिस की हिरासत से फरार हुए मोबाइल चोरी के आरोपित गुरजीत सिंह उर्फ लाडी को आखिरकार दोबारा से गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपित को गांव सुल्लर से काबू किया है वह यहां किसी बंद मकान में छिपा हुआ था। पुलिस ने सूचना मिलते ही मंगलवार सुबह दबोच लिया गया। खास बात यह रही इस मामले में जिन दो पुलिसकर्मी हेड कांस्टेबल अजीत पाल व रणजीत की लापरवाही सामने आने पर पुलिस कप्तान की गाज गिरी थी, वे ही दोबारा आरोपित गुरजीत उर्फ लाडी को गिरफ्तार करके लाए हैं। आरोपित गुरजीत उर्फ लाडी को बुधवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

प्रारंभिक पूछताछ में आरोपित गुरजीत सिंह उर्फ लाडी ने बताया कि पुलिस की मारपीट व जेल जाने से वह डर गया था। इसलिए उसने खिड़की का शीशा तोड़कर भाग निकलने का सोचा था। यहां से भागने के बाद वह सुल्लर गांव में ही छिप गया था। हालांकि गुरजीत पहले भी इस तरह की छोटी-छोटी चोरियां कर चुका है, लेकिन मोबाइल चोरी का इस तरह का यह पहला मामला दर्ज हुआ था।

---------- इस मामले में गिरफ्तार किया गया था

दरअसल, बलाना स्थित गणेश राइस मिल में चार्जिंग पर लगे तीन मोबाइल चोरी हो गए थे। इनमें एक मोबाइल बिहार के जिला सुपौल निवासी सुवेन यादव का था। वह पिछले दस दिन से ही राइस मिल में काम कर रहा है। दूसरे साथियों के साथ काम करते समय अपने मोबाइल को मिल में बने कमरे में चार्जिंग पर लगाकर सो गया। जब सुबह उठा तो मोबाइल नहीं था।

--------

यह हो चुकी घटनाएं

कोरोना के बढ़ते मामलों के दौरान पंचकूला से मर्डर केस में आरोपित को सिटी के प्राइवेट अस्पताल में इलाज के लिए लाए आरोपित कूलर की जाली को तोड़ फरार हो गया था। इसी तरह साहा थाना से एक आरोपित हवालात का ताला खोलकर फरार हो गया था। इसी थाना का ही एक आरोपित जो शौच के लिए गया था, वह भी फरार हो गया था। लेकिन इन दोनों आरोपितों को बाद में दोबारा गिरफ्तार कर लिया गया था।

chat bot
आपका साथी