उत्तराखंड से अंबाला में बीएससी नर्सिंग का एंट्रेंस देने आई छात्रा लापता

उत्तराखंड के जिला ऊधमसिंह नगर के गांव पूरनपुर से अंबाला में बीएससी नर्सिंग की प्रवेश परीक्षा देने आई छात्रा विकसित कुमारी संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। छात्रा के पिता रामनाथ सिंह अंबाला के शहजादपुर स्थित बनौंदी शुगर मिल में काम करते हैं जबकि परिवार उत्तराखंड में रहता है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 06:00 AM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 06:00 AM (IST)
उत्तराखंड से अंबाला में बीएससी नर्सिंग का एंट्रेंस देने आई छात्रा लापता
उत्तराखंड से अंबाला में बीएससी नर्सिंग का एंट्रेंस देने आई छात्रा लापता

संवाद सहयोगी, शहजादपुर (अंबाला) : उत्तराखंड के जिला ऊधमसिंह नगर के गांव पूरनपुर से अंबाला में बीएससी नर्सिंग की प्रवेश परीक्षा देने आई छात्रा विकसित कुमारी संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। छात्रा के पिता रामनाथ सिंह अंबाला के शहजादपुर स्थित बनौंदी शुगर मिल में काम करते हैं जबकि परिवार उत्तराखंड में रहता है। शहजादपुर थाना पुलिस ने केस दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।

शिकायत में रामनाथ सिंह ने बताया कि बेटी शनिवार को बीएससी नर्सिंग का एंट्रेंस देने आई थी। प्रवेश परीक्षा के बाद वह यहीं रुक गई। मंगलवार को उन्होंने शहजादपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में बेटी को कोरोनारोधी टीका लगवाया था। इसके बाद बेटी को कमरे पर छोड़ वह ड्यूटी पर आ गया। दोपहर के समय मिल के गेट से फोन आया कि आपकी बेटी के साथ कुछ युवक आए हैं, जबकि उन्होंने मिलने से मना कर दिया। ये सभी वापस लौट गए। ड्यूटी खत्म करके वह घर पहुंचा तो बेटी मौजूद नहीं दिखी। उन्होंने मिल के सिक्योरिटी गेट पर पहुंचकर फुटेज चेक किया जिसमें तीन लड़के गेट के भीतर आते दिखे, लेकिन उनके द्वारा मिलने से इंकार करने पर इनको बाहर निकाल दिया गया। उन्होंने बेटी को कई जगहों पर तलाशा, लेकिन कुछ पता नहीं चला। उन्होंने बताया कि बेटी का मोबाइल फोन भी बंद आ रहा है। पुलिस ने केस दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है। पेपर देने गई युवती लापता

अंबाला शहर के मोती नगर के रहने वाले तेजपाल ने बताया कि उसके पास दो बेटे और एक बेटी है। उसकी 22 वर्षीय बेटी आइटीआइ में पढ़ती है। मंगलवार को घर से सुबह पेपर देने कहकर आई थी। इसके बाद काफी तलाश की गई, लेकिन कोई अता पता नहीं चल पाया। उन्होंने बताया कि उसकी बेटी अपने साथ कुछ कागजात और 30 हजार रुपये लेकर गई थी।

chat bot
आपका साथी