खाते में 20 हजार डलवाने का झांसा देकर 69 हजार की धोखाधड़ी

अंबाला शहर खाते में 20 हजार रुपये डलवाने का झांसा देकर पटियाला के गांव मंगोली निवासी सतविद्र सिंह से 69 हजार रुपये की धोखाधड़ी हो गई। पीड़ित को इस धोखाधड़ी के बारे में उस वक्त पता चला जब उनके फोन पर मैसेज आए। हालांकि फोन करने वाले व्यक्ति को दोबारा काल करने की कोशिश की मगर संपर्क नहीं हो पाया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 07:20 AM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 07:20 AM (IST)
खाते में 20 हजार डलवाने का झांसा देकर 69 हजार की धोखाधड़ी
खाते में 20 हजार डलवाने का झांसा देकर 69 हजार की धोखाधड़ी

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर खाते में 20 हजार रुपये डलवाने का झांसा देकर पटियाला के गांव मंगोली निवासी सतविद्र सिंह से 69 हजार रुपये की धोखाधड़ी हो गई। पीड़ित को इस धोखाधड़ी के बारे में उस वक्त पता चला जब उनके फोन पर मैसेज आए। हालांकि फोन करने वाले व्यक्ति को दोबारा काल करने की कोशिश की मगर संपर्क नहीं हो पाया। इसके बाद बलदेव नगर थाना पुलिस में शिकायत देकर केस दर्ज करवाया।

पीड़ित सतविद्र सिंह के मुताबिक वह अंबाला शहर कालका चौक पर सैनी मोटर पर मैकेनिक का काम करता है। उसके पास एक व्यक्ति ने फोन कर खुद को उसका जानकार बताया। काफी देर बात करने के बाद उसने सतविद्र सिंह को बातों में उलझा दिया। इसके बाद व्यक्ति ने कहा वह उसके खाते में 20 हजार रुपये डालना चाहता है। इस पर सतविद्र सिंह खाता नंबर बता दिया। इसके बाद उनके पास ओटीपी आया। यह बता देने के बाद आरोपित ने पहले 20 हजार उसके बाद खाते से 49999 रुपये निकाल लिए। जब एक के बाद एक पैसे कटने के मैसेज आने शुरू हुए तब उसे पता चला उसके साथ धोखाधड़ी हुई है।

------------------ हत्या मामले में गिरफ्तार पति को भेजा सलाखों के पीछे

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : दहेज के लिए नेहा की हत्या मामले में सेक्टर-9 थाना पुलिस ने गिरफ्तार आरोपित पति संजीव कुमार को मंगलवार को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। वहीं इस मामले में अन्य आरोपित ससुर गिरधारी लाल, सास संतोष देवी व देवर नीरज उर्फ विक्की की गिरफ्तारी बाकी है।

नेहा के स्वजनों के मुताबिक ससुराल पक्ष के लोग उनकी बेटी को दहेज के लिए रोजाना परेशान और मारपीट करते रहते थे। विजय कुमार के मुताबिक बेटी नेहा की शादी 7 दिसंबर 2013 को सिटी के दुर्गा नगर निवासी संजीव कुमार के साथ हुई थी। शादी के समय से ही आरोपित नेहा को दहेज कम लाने के ताने मारते रहते थे। कई बार पैसों की डिमांड पूरी की गई। बावजूद उसे परेशान किया जाता रहा। आरोप है दहेज व पैसे की डिमांड को लेकर आरोपितों ने उनकी बेटी नेहा को मारा है।

chat bot
आपका साथी