जमानत पर छूटे व्यक्ति की हत्या करने आए पांच बदमाश गिरफ्तार

-सीआइए ने हर्बल पार्क पर की नाकाबंदी के दौरान पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया है। दो को रिमांड पर लिया है जबकि तीन को जेल भेज दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Mar 2018 03:00 AM (IST) Updated:Fri, 23 Mar 2018 03:00 AM (IST)
जमानत पर छूटे व्यक्ति की हत्या करने आए पांच बदमाश गिरफ्तार
जमानत पर छूटे व्यक्ति की हत्या करने आए पांच बदमाश गिरफ्तार

-कार से पिस्तौल, कारतूस व चाकू बरामद

-सीआइए ने हर्बल पार्क पर की नाकाबंदी, दो रिमांड पर तीन जेल भेजे

---------

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : जेल से जमानत पर छूटे व्यक्ति की हत्या करने आए कार सवार पांच बदमाशों को पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया। बदमाशों से देसी पिस्तौल, कारतूस व चार चाकू बरामद हुए हैं। उनको अदालत में पेश किया, जहां से दो को रिमांड पर लिया गया है जबकि तीन को जेल भेज दिया गया। बलदेव नगर थाने में केस दर्ज किया गया है।

आरोपितों की पहचान छावनी के रामबाग रोड निवासी राहुल, राम किशन कॉलोनी के अमन उर्फ गप्पू, हरजीत ¨सह, 12 क्रॉस रोड वासी राहुल व इंद्रपुरी वासी तेज¨वदर ¨सह के तौर पर हुई। बृहस्पतिवार सभी को कोर्ट में पेश कर पुलिस ने राहुल व अमन को दो दिन की रिमांड पर मांगा, जिसे कोर्ट ने स्वीकार कर लिया। तीन अन्य को जेल में भेज दिया गया।

------------

वाहन तलाशी के दौरान आए पकड़ में

सीआइए-वन पुलिस नाका लगाकर वाहनों की तलाशी ले रही थी। उसी दौरान उन्हें हर्बल पार्क के पास से गुजरी कार को रुकने का इशारा किया तो उसमें सवार पांच युवकों ने भागने की कोशिश की, आरोपितों की हरकतों को देखते हुए उन्हें तत्काल हिरासत में ले लिया गया। कुछ हथियार आरोपितों के पास तो कुछ कार से बरामद हुए।

------

वजर्न

आरोपितों ने एक बंदी की हत्या की साजिश रची थी। जो बुधवार को जमानत पर छूटा था। आरोपित से पूछताछ में साफ हो पाएगा कि बंदी कौन सा है तथा उससे दुश्मनी क्या थी?

- अभिषेक जोरवाल, एसपी, अंबाला।

-------

chat bot
आपका साथी