बिजली सप्लाई बंद कर चुराया पांच लाख का सरिया, सीसीटीवी इनवर्टर पर थे कैमरे में कैद हुई वारदात

चोरों ने बेशक एक दुकान की बिजली सप्लाई काटकर साढ़े छह टन सरिया चोरी कर लिया लेकिन इनवर्टर पर चल रहे सीसीटीवी कैमरे में यह वारदात कैद हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 08 Oct 2021 08:37 PM (IST) Updated:Fri, 08 Oct 2021 08:37 PM (IST)
बिजली सप्लाई बंद कर चुराया  पांच लाख का सरिया, सीसीटीवी इनवर्टर पर थे कैमरे में कैद हुई वारदात
बिजली सप्लाई बंद कर चुराया पांच लाख का सरिया, सीसीटीवी इनवर्टर पर थे कैमरे में कैद हुई वारदात

संवाद सहयोगी, साहा : चोरों ने बेशक एक दुकान की बिजली सप्लाई काटकर साढ़े छह टन सरिया चोरी कर लिया, लेकिन इनवर्टर पर चल रहे सीसीटीवी कैमरे में यह वारदात कैद हो गई। पूरी प्लानिग कर यह चोर दस टायरों वाला ट्राला लेकर आए थे और एक घंटे में पांच लाख रुपये कीमत का सरिया उड़ा लिया। पुलिस ने हार्दिक मलिक निवासी सतपुरा यमुनानगर की शिकायत पर केस दर्ज करके कार्रवाई शुरु कर दी है। इस तरह से दिया चोरी की वारदात को अंजाम

करीब आठ चोर दस टायरों वाला ट्राला लेकर साहा से शहजादपुर रोड पर स्थित गोबिद स्टील की दुकान पर पहुंचे। यहां इन चोरों ने इस क्षेत्र की बिजली सप्लाई बंद कर दी ताकि रात के अंधेरे में चोरी कर सकें। लेकिन दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे इनवर्टर पर थे और यह घटना कैमरे में कैद हो गई। सीसीटीवी चैक किया, तो पता चला कि रात करीब सवा तीन और सवा चार के बीच में वारदात हुई। लगभग आठ लोग दस टायरों वाला ट्राला लेकर पहुंचे और आराम से साढ़े छह टन सरिया ट्राला में लोड कर लिया। करीब पांच लाख रुपये का सामान चोरी हुआ है।

सुनसान इलाकों में कर रहे वारदातें

बीते कुछ समय से चोरों का गिरोह नए अंदाज में चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहा है। इससे पहले मंडोर की फैक्ट्री में ट्रक लाकर लोहे की प्लेटें चोरी की। इसके बाद साहा थाना क्षेत्र में ही स्थित एक फाउंड्री फैक्ट्री से लोहे का सामान और मशीनरी चोरी कर ली। शहर में लोहगढ़ रोड पर निर्माणाधीन साइट से करीब 125 क्विंटल सरिया चोरी कर ले गए थे।

chat bot
आपका साथी